scriptमासूम डोयल के दिल पर कोरोना का असर, बर्थडे पर पिता से बोली ,पीएम फंड में जमा करा दो उपहार की राशि, कलेक्टर को सौंपी गुल्लक | girl gave amount of the piggy bank to corona victims on her birthday | Patrika News

मासूम डोयल के दिल पर कोरोना का असर, बर्थडे पर पिता से बोली ,पीएम फंड में जमा करा दो उपहार की राशि, कलेक्टर को सौंपी गुल्लक

locationकोटाPublished: Apr 05, 2020 06:09:33 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

Corona effect शुभकामना देने वालो से भी डोयल शर्मा ने की अपील ,पीएम फण्ड में दो मेरा उपहार

मासूम के दिल पर कोरोना का असर, बर्थडे पर पिता से बोली उपहार नहीं, पीएम फंड में जमा करा दो,कलेक्टर को सौंपी गुल्लक

मासूम के दिल पर कोरोना का असर, बर्थडे पर पिता से बोली उपहार नहीं, पीएम फंड में जमा करा दो,कलेक्टर को सौंपी गुल्लक

कोटा . कोरोना संकट के समय जहां पूरा देश एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहा है,वही छोटे बच्चे भी इस लड़ाई में अपना योगदान देने में पीछे नही है। शहर की नन्नी बच्ची ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाने की बजाय अपनी गुल्लक सहित उसमें जमा पूरी राशि प्रधानमंत्री सहायता कोष के लिए जिला कलेक्टर ओम कसेरा को सौंप दी।

समाजसेवी ललित किशोर शर्मा की 11वर्षीय पुत्री डोयल शर्मा ने अपने जन्म दिन पर पिता से उपहार के बदले जरूरतमंदो की सेवा में अपनी राशि देने की मांग की। बच्ची ने सुबह ही पिता को बोल दिया था कि वो अपना जन्मदिन नही मनाएगी और अपनी गुल्लक में जो उसने पूरे साल पैसे डाले है वो सब कोरोना के कारण जरूरतमंदों की मदद को देगी। पिता ने उसको समझाया पर वो जि़द करने लगी। जिस पर पिता उसे जिला कलेक्टर के कार्यालय ले गए जहां उसने जिला कलेक्टर को अपनी पूरी गुल्लक ही भेंट कर दी।
इतना ही नही डोयल शर्मा ने बधाई का फ़ोन करने वालो सभी परिजनों और रिश्तेदारों को भी अपना इरादा बताते हुए आग्रह किया है कि वो जितनी राशि का उपहार उसको देने वाले थे उतनी राशि प्रधानमंत्री सहायता कोष में दान करे। जिला कलेक्टर ने डोयल शर्मा से गुल्लक प्राप्त कर उसे धन्यवाद दिया और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो