बहन की बेटी को बीयर पिलाकर किया रेप, मां के साथ थाने पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार

बहन की बेटी को बीयर पिलाकर किया रेप, मां के साथ थाने पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार
बहन की बेटी को बीयर पिलाकर किया रेप, मां के साथ थाने पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार

Rajesh Tripathi | Publish: Oct, 14 2019 09:17:24 PM (IST) | Updated: Oct, 14 2019 09:17:25 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराकर शुरू की आरोपी की जांच

 

कोटा. महावीर नगर थाना पुलिस ने एक किशोरी से बलात्कार करने का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है। पुलिस ने बताया कि आर्केस्ट्रा में काम करने वाले शाहरूख नाम के युवक ने एक महिला को बहन बना रखा है। एक दिन वह मुंहबोली बहन की बेटी को किसी बहाने से गोविंद नगर स्थित अपने कमरे पर ले गया। वहां उसे जबरदस्ती बीयर पिला दी। इसके बाद उसने नशे की हालत में किशोरी से बलात्कार किया। पीडि़ता ने पूरी घटना अपनी मां को बताई। इस पर मां ने बेटी के साथ महावीर नगर थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर किशोरी का मेडिकल करवाया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

महापौर के अप्रत्यक्ष चुनाव ने दिग्गज नेताओं के सपनों पर फेरा
पानी, इन्होंने चुनाव लडऩे से किया किनारा

चोरी का आरोापी गिरफ्तार

कैथून. कैथून पुलिस ने सोमवार को अरण्डखेडा की झौंपडियां़ गांव से चोरी के आरोप में एक आरोपी को गिरफतार किया है। थाना अधिकारी राजेश सोनी ने बताया कि रामदयाल पर 30 सितम्बर को अरण्डखेडा की झौंपडियां गांव में निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प से अल्टीनेटर चोरी का आरोप है। उससे अल्टीनेटर की बरामदगी भी कर ली गई है। उसके खिलाफ पेट्रोल पम्प मालिक सुदीप जैन ने 4 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने सोमवार को उसे गिरफतार कर न्यायालय में पोश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। उसके साथी महेन्द्र मीणा की पुलिस तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned