scriptपति की मौत के बाद दबंगो ने जबरन जोत ली जमीन, बेटे को लेकर दफ्तरों के चक्कर काट रही पत्नी.. | Goons captured land of woman after death of her husband | Patrika News

पति की मौत के बाद दबंगो ने जबरन जोत ली जमीन, बेटे को लेकर दफ्तरों के चक्कर काट रही पत्नी..

locationकोटाPublished: Jul 19, 2019 07:41:47 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

जिले में नहीं हुई सुनवाई तो कोटा आकर अतिरिक्त संभागीय आयुक्त मिली

kota news

पति की मौत के बाद दबंगो ने जबरन जोत ली जमीन, बेटे को लेकर दफ्तरों के चक्कर काट रही पत्नी..

कोटा. जिला कलक्टर सहित जिले के आला अधिकारियों के चक्कर काट-काटकर थक चुकी रामजानकी बाई के पास इस व्यवस्था को कोसने और दर-दर की ठोकरें खाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। रामजानकी बाई पति के मरने के बाद अपनी जमीन पर फसल पैदा करके परिवार को पाल पोस रही थी, लेकिन इस बार दबंगों ने उनकी जमीन पर कब्जा करके फसल बो दी। अब रामजानकी बाई और उनका बेटा रूपचंद अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं। वे कलक्टर, अतिरिक्त जिला कलक्टर, उपखंड अधिकारी और तहसीलदार के सामने गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ।
हमसफ़र के गुम जाने पर तड़प उठा दिल सीमा के प्रहरी का,जब
सामने
देखा तो जैसे आंसुओ का सावन उमड़ पड़ा

गत 29 मई को बारां एडीएम ने उपखंड अधिकारी और तहसीलदार को पत्र लिखकर वस्तुस्थिति की जांच कराके कार्रवाई के निर्देश दिए, लेकिन उपखंड अधिकारी और तहसीलदार ने कोई कार्रवाई नहीं की। बारां के जिला स्तरीय अधिकारियों के चक्कर काटकर परेशान रूपचंद अपनी वृद्ध मां के साथ गत 5 जून को संभागीय आयुक्त से मिलने कोटा आए, लेकिन वे नहीं मिले। इसके बाद शुक्रवार को दुबारा संभागीय आयुक्त से मिलने आए, लेकिन वे दफ्तर में नहीं मिले। अतिरिक्त संभागीय आयुक्त प्रियंका गोस्वामी ने उनकी बात सुनी और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद वह अपने बेटे के साथ पत्रिका कार्यालय पहुंची और पीड़ा बताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो