scriptऑनलाइन व्यापार को सरकार की हरी झंडी का विरोध,कोटा व्यापार संघ ने ट्वीट कर जताई पीड़ा | Government's decision to start online busines against Kota merchant | Patrika News

ऑनलाइन व्यापार को सरकार की हरी झंडी का विरोध,कोटा व्यापार संघ ने ट्वीट कर जताई पीड़ा

locationकोटाPublished: Apr 17, 2020 05:05:26 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

Coronavirus बोले, हिन्दुस्तान के व्यापारी वर्ग से सौतेला व्यवहार क्यों ?

ऑनलाइन व्यापार शुरू करने पर कोटा व्यापार महासंघ ने जताया विरोध

ऑनलाइन व्यापार शुरू करने पर कोटा व्यापार महासंघ ने जताया विरोध

कोटा. कोटा व्यापारियों ने ऑनलाइन व्यापार शुरू करने के निर्णय को लेकर विरोध जताया है । कोटा व्यापार महासंघ के उपाध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने कहा की कोरोना संकट के दौरान देशभर के सभी छोटे बड़े व्यापारी चालीस दिनों तक अपने कारोबार बंद रखकर सरकार को हरसंभव सहयोग प्रदान करेंगे। जिसका सरकार ने सिला दिया है देश के सबसे बड़े दुश्मन ऑनलाइन व्यापार को परमिशन देकर.. जो ना सरकार को चंदा देते हैं.. ना जनता को सहयोग कर रहे हैं। कोटा व्यापार संघ ने प्रधानमंत्री, वित्तमंत्री और वाणिज्य उद्योग मंत्री को ट्वीट करके अपनी पीड़ा व्यक्त की है।
Coronavirus: जरूरतमंद लोगों को राशन पहुंचाने के लिए कोटा में RSS ने संभाला मोर्चा


महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन और महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि करोड़ों देशवासियों की मुसीबत में राहत के दूत बनकर आए हैं ये गली मोहल्ले के छोटे छोटे व्यापारी.. इन्होंने ही अपने देश धर्म का पालन करते हुए राहत सामग्री पहुंचाई, पीएम को चंदा दिया और इनके साथ ही ऐसा व्यवहार ? कहीं से भी न्यायोचित नहीं है। केंद्र सरकार व्यापारियों को राहत दे और अपने फैसले पर शीघ्र पुनर्विचार करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो