scriptगणित के शिक्षक को चढ़ा वेलेंटाइन का बुखार.. शिक्षिका का हाथ पकड़कर बोला आई लव यू… | government teacher propose lady teacher in school | Patrika News

गणित के शिक्षक को चढ़ा वेलेंटाइन का बुखार.. शिक्षिका का हाथ पकड़कर बोला आई लव यू…

locationकोटाPublished: Feb 09, 2019 11:52:23 am

Submitted by:

Rajesh Tripathi

शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

kota news

गणित के शिक्षक को चढ़ा वेलेंटाइन का बुखार.. शिक्षिका का हाथ पकड़कर बोला आई लव यू…

कोटा. शहर के नांता क्षेत्र में एक शिक्षक ने उस समय सभी मर्यादाएं तोड़ दी। जब उसने विद्यालय की ही एक शिक्षिका से छेड़खानी कर दी। घटना के बाद शिक्षक विद्यालय से फरार हो गया। इस मामले में कुन्हाड़ी पुलिस ने शिक्षिका की ओर से आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
लोकसभा चुनाव से पहले भड़की गुर्जर आरक्षण आंदोलन की चिंगारी, कई ट्रेनें रोकी..आरपीएफ की कंपनिया तैनात


पुलिस निरीक्षक मुनिन्द्र सिंह ने बताया कि नांता महल स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय नांता महल की वरिष्ठ शिक्षिका ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजक 31 मिनट पर विद्यालय के गणित के वरिष्ठ अध्यापक राकेश शिदंव ने उसे फोन करने स्टॉफ रूम में बुलाया। जहां आरोपी शिक्षक ने उसका हाथ पकड़ लिया और उससे आई लव यू कहा। इस मामले में पुलिस ने शिक्षिका की ओर से शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस की ओर से शनिवार को वरिष्ठ शिक्षिका का मेडिकल व १६४ के बयान करवाए जाएंगे। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ जांच शुरू की।
नांता विद्यालय में शिक्षिका से छेड़छाड़ का मामला आया था। इस मामले में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान कर रहे है। महिला शिक्षिका का शनिवार को मेडिकल व १६४ के बयान करवाए जाएंगे।
मुनिन्द्र सिंह,
पुलिस निरीक्षक, कुन्हाड़ी।
फिलहाल इस मामले की जानकारी नहीं है। आपसे जानकारी मिली है। इस मामले में शनिवार को विद्यालय जाकर मामले की जानकारी लेकर नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।
रामस्वरूप मीणा,
डिप्टी डायरेक्टर,माध्यमिक शिक्षा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो