script

‘ कोटा में नए उद्योग स्थापित करने पर विचार करेगी सरकार’

locationकोटाPublished: Feb 19, 2020 06:05:35 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

विधानसभा में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने दी जानकारी
 

कोटा में नए उद्योग स्थापित करने पर विचार करेगी सरकार

कोटा में नए उद्योग स्थापित करने पर विचार करेगी सरकार

कोटा। उद्योग मंत्री परसादी लाल मीना ने बुधवार को विधानसभा में कहा कि कोटा में पहले से ही कई उद्योग संचालित हैं। फि र भी यदि संभावनाएं नजर आती है तो वहां नए औद्योगिक क्षेत्र घोषित कर नए उद्योग स्थापित करनेे पर विचार किया जाएगा।
यह भी पढ़ें
दस लाख रुपए नहीं दिए तो गर्भवती पत्नी को फोन कर ,दिया तीन तलाक…पटवारी गिरफ्तार

मीना विधानसभा में प्रश्नकाल में विधायकों द्वारा इस संबंध में पूछे गये पूरक प्रश्नों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि रिसर्जेंट राजस्थान के आयोजन में हुई अनियमितताओं के संबंध में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई और न कोई जांच के आदेश दिए गए हैं। इस संबंध में लोकायुक्त को जरूर शिकायत प्राप्त हुई है, जिसकी जांच लोकायुक्त के स्तर पर की जा रही है और सरकार को अभी जांच की रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है।
Read more : गैंगस्टर शिवराज ने कोर्ट परिसर में सरेआम दिखाई कोटा
पुलिस की हकीकत, महकमे में मचा हड़कंप

इससे पहले विधायक पानाचंद मेघवाल के मूूल प्रश्न के जवाब में मीना ने बताया कि रिसर्जेन्ट राजस्थान पार्टनरशिप सम्मिट.2015 के तहत विभिन्न सेक्टर्स में निवेश की 83 परियोजनाएं क्रियान्वित की जा चुकी है। उन्होंने इनका विवरण तथा रिसर्जेन्ट राजस्थान आयोजन पर व्यय की गई राशि का मदवार विवरण सदन के पटल पर रखा। उन्होंने बताया कि इस आयोजन में अनियमितता के संबंध में विभाग में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो