script

बजरी का डम्पर स्कूल वैन से अड़ा, हादसा टला, लोगों ने लगाया जाम

locationकोटाPublished: Sep 23, 2019 07:06:54 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

पुलिस ने मौक पर पहुंचकर जाम खुलवाया, ट्रक किए जब्त, ग्रामीणों ने कहा कि ट्रकों के कारण आए दिन हो रही है दुर्घटनाएं

बजरी का डम्पर स्कूल वैन से अड़ा, हादसा टला, लोगों ने लगाया जाम

बजरी का डम्पर स्कूल वैन से अड़ा, हादसा टला, लोगों ने लगाया जाम

कोटा. अवैध बजरी परिवहनकर्ताओं ने कार्रवाई से बचने के लिए रास्ता बदल लिया है। अब हाईवे से नहीं आकर गांवों के रास्तों से ट्रक भरकर लाए आ रहे हैं। बजरी के ट्रक धड़ाधड़ दौडऩे से गांवों की सड़क खराब हो गई हैं और आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है।
चन्द्रेसल में सोमवार सुबह भरी से भरा डम्पर बच्चों से भरी स्कूल वैन से अड़ गया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई। इससे खफा ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया और डम्परों को रोक लिया।

यह भी पढ़ें

ड्राइव करते समय लगी झपकी तो आपको जगाएगा हाई-फाई चश्मा



ग्रामीणों ने बताया कि नॉर्दन बाइपास की गामछ पुलिया से अवैध बजरी से भरे ट्रक आते हैं। गांव के बीच रास्तों से बजरी के भरे डम्पर और ट्रक निकलते हैं। इस कारण गांव की सड़कें पूरी तरह खराब हो गई हंै।
यह भी पढ़ें

निगम बैकफुट पर, सोनू निगम और गुरु रंधावा का कार्यक्रम रद्द , महंगे कलाकारों को बुलाने का फैसला बदला

बजरी से भरे ट्रकों की गांव के रास्तों से आवाजाही बंद करने के संबंध में पुलिस और खनिज विभाग को कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

सोमवार सुबह बजरी से भरे दो डम्पर तेज गति से गांव के रास्ते से निकल रहे थे, स्कूल वैन से डम्पर का आगे का हिस्सा अड़ गया। गनीमत रही कि वैन चालक ने वैन को घुमा लिया, इससे कोई जनहानि नहीं हुई।
सूचना मिलने पर ग्रामीण एकत्र हो गए और डम्परों के आगे खड़े हो गए, उनको नहीं जाने दिया गया। सूचना पर पुलिस और खनिज विभाग की टीमें पहुंची और बजरी से भरे दोनों ट्रकों को जब्त कर लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने रास्ता चालू किया।

ट्रेंडिंग वीडियो