झालावाड़ में युवक को नजदीक से गोली मारी, कोटा में अंधाधुन फायरिंग से दहशत

झालावाड़ में युवक को नजदीक से गोली मारी, कोटा में अंधाधुन फायरिंग से दहशत

Zuber Khan | Updated: 14 Jul 2019, 09:03:00 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

Kota news, Kota Crime news, gun shot in kota, Baran, Jhalawar: हाड़ौती के तीन जिले कोटा, बारां और झालावाड़ में सरेआम फायरिंग की घटना से इलाकों में सनसनी फेल गई।

कोटा. हाड़ौती के तीन जिले कोटा, बारां और झालावाड़ में सरेआम फायरिंग ( gun shot in kota, Baran , Jhalawar ) की घटना से इलाकों में सनसनी फेल गई। लोग दहशत में आ गए और पुलिस डिपार्टमेंट ( police Department ) में हड़कम्प मच गया। बारां और कोटा में बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवकों पर अंधाधुन फायरिंग की। ( Firing ) हालांकि दोनों ही घटना में युवकों की जान बच गई लेकिन झालावाड़ जिले के गुलखेड़ी गांव में आरोपी ने नजदीक से एक युवक को गोली मारी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। जिसे झालावाड़ अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Read More: ससुर और दादी सास ने बहु को छत से फेंका, रीड की हड्डी टूटी, जख्मों पर कीड़े पड़े तो अस्पताल ने भी कर दिया बाहर

गुलखेड़ी गांव में युवक को गोली मारी, कोटा रैफर
झालावाड़/पनवाड़. जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र के गुलखेड़ी गांव में शनिवार शाम करीब 5.30 बजे युवक को गांव के ही युवक ने गोली मार दी। घायल को गंभीर अवस्था में खानपुर अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों के रैफर करने पर युवक को 104 एम्बुलेंस से झालावाड़ एसआरजी चिकित्सालय लेकर आए। पनवाड़ थाने के हैड कांस्टेबल कमलेश ने बताया कि गुलेखेड़ी निवासी मुकेश पुत्र कालूलाल गुर्जर को गांव के ही युवक सोनू राजपूत ने गोली मार दी।

Read More: व्यापारी ने उधार लिया 15 लाख, 2.50 करोड़ दे चुका ब्याज, फिर भी सूदखोर मांग रहा 60 लाख

इस पर तुरंत मौके पर पहुंचे और घायल को 6 बजे खानपुर चिकित्सालय लेकर आए। इसके बाद वहां से रैफर करने से करीब 7 बजे झालावाड़ एसआरजी चिकित्सालय लाएं, यहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद स्थिति गंभीर होने पर 7.40 बजे कोटा रैफर कर दिया। पनवाड़ एसएचओ इस्लाम अली ने बताया कि परिजनों ने दी रिपोर्ट में बताया कि गेलखेड़ी निवासी मुकेश को गांव के ही सोनू राजपूत ने घर के बाहर ही गोली मार दी, वारदात का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

Read More: बारां में बीच बाजार बदमाशों ने दो युवकों पर की अंधाधुन फायरिंग, एक गंभीर घायल, इलाके में दहशत

बाइक पर आए तीन जनों ने की युवक पर फायरिंग
कोटा. कैथूनीपोल थाना क्षेत्र के मोखापाड़ा निवासी एक युवक पर शुक्रवार देर रात बाइक सवार तीन जनों ने देसी कट्टे से फायर किए। मिस फायर होने से युवक की जान बच गई। इसके बाद बाइक सवारों ने भागते हुए फिर से फायर किया। इसमें धमाके के साथ गोली चली।

Read More: चौंकाने वाला खुलासा: एक साल में कोटा से पलायन कर गए 1100 से ज्यादा परिवार, कहां गए किसी को नहीं खबर...

मोखापाड़ा निवासी संजीव सोलंकी ने शुक्रवार रात पुलिस में दी शिकायत में बताया कि देर रात को वह दोस्त के साथ घर के पास पानी की टंकी के निकट खड़ा था। तभी तीन जने पावर बाइक पर आए। इसमें रतन, शाकिर लोधा व एक अन्य व्यक्ति था। बाइक चालक तेजी से उसके पास बाइक लाया तथा पीछे बैठे जने ने उस पर देसी कट्टे से फायर किया, लेकिन गोली नहीं चली।

Read More: सावधान कोटावासियों! शहर की इन जगहों पर खड़ी गाडिय़ां होती है सबसे ज्यादा चोरी, हर 7 घंटे में 1 वाहन होता है पार

इसके पर हमलावर बाइक को लेकर सीधे आगे निकल गए। हमलावर ने कट्टे से फिर फायर किया। जिससे वह बाल-बाल बच गया। पुलिस ने बताया कि युवक की रिपोर्ट पर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल सीसीटीवी में ऐसी कोई वारदात नजर नहीं आ रही है। ऐसे में ये मामला संदिग्ध लग रहा है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned