scriptहैंगिंग ब्रिज के टोल मैनेजर को मिली जान से मारने की धमकी | Hanging Bridge toll manager threatens to kill | Patrika News

हैंगिंग ब्रिज के टोल मैनेजर को मिली जान से मारने की धमकी

locationकोटाPublished: Jun 29, 2018 09:27:01 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

हैंगिंग ब्रिज के टोल मैनेजर ने दिया एसपी को परिवाद

कोटा. हैंगिंग ब्रिज टोल के मैनेजर ने एसपी को परिवाद दिया है। इसमें कुछ लोगों पर आरोप लगाया कि टोल से बिना पर्ची ओवरलोड ट्रक नहीं गुजरने देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
यह भी पढ़ें
देर रात तीन घरों पर पथराव-तोडफ़ोड़, पेट्रोल बम फेंके… देखें वीडियो

टोल मैनेजर दीपक उपाध्याय ने एसपी को दिए परिवाद में बताया कि २६ जून की देर रात दो ओवरलोड ट्रक हैंगिंग ब्रिज टोल से गुजरने लगे। उन्हें रोककर चालकों से पर्ची दिखाने को कहा तो उनके पास पर्ची नहीं थी। ट्रक ओवरलोड होने पर टोल की पर्ची कटवाने को कहा तो वे इसके लिए भी राजी नहीं हुए। अगले दिन सुबह उन्होंने कई लोगों को फोन कर बुला लिया। उन्होंने जबरन दबाव बनाया और कुछ देर के लिए हाइवे जाम कर दिया। साथ ही, एक भाजपा नेता के नाम की धमकी दी कि ये ट्रक उनके हैं। उन्हें बिना पर्ची नहीं गुजरने दिया तो वे उन्हें कभी भी यहां से उठाकर जान से मार देंगे।
यह भी पढ़ें
बारिश में बचें इन बीमारियों से…

अब तक नहीं आई शिकायत

हालांकि इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अंशुमान भौमिया व आरकेपुरम थानाधिकारी राजेन्द्र मीणा का कहना है कि उनके पास अभी तक इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। यदि कोई शिकायत आएगी तो मामले को दिखवाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो