वॉक ओं रन : सेहत के महाकुंभ में कदमो की आहुति,ऐतिहासिक आयोजन के साक्षी बने शहरवासी

सेहत का उत्सव, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने की शिरकत

Rajesh Tripathi

December, 0809:41 AM

कोटा . जोश, जश्न, जुनून रविवार की सुबह शहर के लिए नई ऊर्जा लेकर आयी। शहर ने सेहत का उत्सव मनाया। हार्टवाइज-वाक-ओ-रन के ऐतिहासिक आयोजन में शामिल होने के लिए पूरा शहर उमडा। आयोजन के साक्षी बने शहरवासियों का उत्साह देखते ही बना। नयापुरा खेल संकुल में एकत्रित लोगों ने न सिर्फ दौड़ बल्कि भरपूर मनोरंजन भी किया ।

शुरू हुआ शहर की सेहत का उत्सव, वॉक-ओ-रन की धूम से पहले हेल्थ एक्सपो का आगाज


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला रहे। इसके साथ ही ब्रिगेडियर पी.एस.चीमा, जिला कलक्टर ओम कसेरा, शहर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में शामिल हुए।

वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम ने मौके पर ही सर्टिफिकेट प्रदान किए यह प्रमाण पत्र लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने आयोजन से जुड़े प्रतिनिधियों को दिए।

इसमें केन्याई धावक भी भाग लेने आए। सुबह 6:00 बजे 21 किलोमीटर हाफ मैराथन शुरू हुई इसके बाद 10 किलोमीटर और 6 किलोमीटर की मिनी वॉक भी हुई। कोटा में पिछले कई सालों से वॉक ओ रन का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन शहर को सेहत के प्रति जागरूक बनाने के लिए किया गया। उम्मेद स्टेडियम में सामूहिक जुम्मा कार्यक्रम भी हुआ। जिसमें सभी ने नृत्य की मुद्रा में एक्सरसाइज की।

Show More
Rajesh Tripathi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned