scriptभारी भरकम बॉयलर को लेकर जा रहा ट्रोला नयापुरा छोटी पुलिया पर टकराया ,बिजली कंपनी के लिए बना सिर दर्द | heavy boiler trolla will pass through city today night | Patrika News

भारी भरकम बॉयलर को लेकर जा रहा ट्रोला नयापुरा छोटी पुलिया पर टकराया ,बिजली कंपनी के लिए बना सिर दर्द

locationकोटाPublished: Feb 25, 2020 08:05:49 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

ट्रोले में रखे बॉयलर की ऊंचाई अधिक होने के कारण बिजली बंद की जाएगी

कोटा . गुजरात से गोरखपुर के लिए भारी भरकम बॉयलर को लेकर जा रहे ट्रोले को सोमवार रात शहर से होकर निकाला जाना था लेकिन ट्रोला नयापुरा छोटी पुलिया पर ही घुमाव के समय टकरा गया जिससे पुलिया के भी क्षतिग्रस्त होने की सुचना है , उसके बाद प्रसाशन ने फिलहाल ट्रोले को मुआवजा नहीं देने तक रोक लिया गया उधर पूरे मामले में बिजली कंपनी के कर्मचारियों के लिए ये मुसीबत सिर दर्द बन गई, ट्रोले को निकलने के लिए बिजली बंद घोषित किया गया है ऐसे में ट्रोले का शेडूअल गड़बड़ाने के चलते लोग और बिजली कंपनी के कर्मचारी असमंजस की स्तिथि में आ गए फिलहाल ट्रोला नयापुरा बस स्टेण्ड पुलिया के पास खड़ा है ।
प्रसाशन ने इसे सोमवार को रात को शहर से होकर गुजरने की अनुमति दी थी। ट्रोले में रखे बॉयलर की ऊंचाई अधिक होने के कारण शहर में जहां भी होकर गुजरेगा उस जगह बिजली के तारों से इसके छूने की आशंका के चलते बिजली बंद की जाएगी ।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात को भी ट्रोला शहर में ही रहेगा।

बुधवार को रवाना होकर बूंदी रोड होते हुए देर रात कुन्हाड़ी पेट्रोल पंप पहुंचेगा इस अभेड़ा महल करणी माता मंदिर बड़गांव माहेश्वरी सूट रिसोर्ट कुन्हाड़ी पेट्रोल पंप आदि क्षेत्र में बिजली बंद रहेगी । इसके बाद सोमवार देर रात 2:00 बजे से मंगलवार सुबह 4:00 बजे तक नयापुरा ,एसपी ऑफिस सर्किल ,पुलिस लाइन ,सिविल लाइन, जेल रोड ,बोरखेड़ा कृषि विज्ञान केंद्र ,संतोष नगर ,प्रताप नगर 12 रोड जय हिंद नगर आदि क्षेत्रों में बिजली बंद रहेगी ।
इस दौरान केइडीएल की टीम भी मौजूद रहेगी तथा क्षेत्र से टोला गुजरेगा उसके पीछे के क्षेत्रों में बिजली बहाल कर दी जाएगी । ट्रोले के गुजरने में विलंब की स्थिति में बिजली बंद रहने के समय में भी परिवर्तन हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो