भीषण गर्मी उस पर पानी की किल्लत...जाएं तो जाए कहां...नहीं हो रही सुनवाई...

Anil Sharma

Updated: 14 Jun 2019, 08:59:28 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. शहर में इन दिनों लोगों को पानी ने छकाया हुआ है। कहीं आपूर्ति नहीं के बराबर तो कहीं नलों से टपक ही नहीं रहा पानी। भीषण गर्मी में लोग पानी को तरस गए हैं।

read more : JEE Advanced result 2019: जेईई एडवांस में भी कोटा ने परचम लहराया...डीजे पर ऐसे झूमे शिक्षक,स्टूडेंट्स

छावनी क्षेत्र में पिछले कई दिनों से नलों में पानी नहीं आने की समस्या से परेशान तीन वार्डों के पार्षदों व स्थानीय बाशिन्दों ने शुक्रवार को शॉपिंग सेन्टर स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

read more : नसबंदी के बाद भी गर्भवती हो गई महिला, जज ने सुनाया ये आदेश...
छावनी भाजपा मंडल अध्यक्ष खेमचन्द शाक्यवाल ने बताया कि छावनी-रामचन्द्रपुरा, बंगाली कॉलोनी व कोटड़ी के वार्ड 59, 60, 62 व 63 में कई दिनों से रात में ही पानी आता है। कम दबाव से आने से जरूरत का पानी भी नहीं मिल पा रहा। कई बार तो चौबीस घंटे तक पानी नहीं आया। इससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

read more : Sewing Machine Day: अब फैशन टेक्नोलॉजी लाया एक नया दिन, मॉडल्स बनी सिलाई मशीन...वीडियो में देखिए इनका अंदाज

पार्षद जगदीश सिंह मोहिल, भगवान स्वरूप गौतम व मीना प्रजापति के नेतृत्व में वार्डवासी सुबह साढ़े दस बजे सहायक अभियंता कार्यालय पर पहुंचे और प्रदर्शन कर जलापूर्ति सुचारू करने की मांग की। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सात दिन में जलापूर्ति सुचारू नहीं हुई तो अधिकारियों को कार्यालय में नहीं बैठने देंगे।

read more : किसानों के लिए आई अब ये राहत भरी ख़बर...

सहायक अभियंता प्रवीण चौहान ने बताया कि इन क्षेत्रों में सुबह 9 से 1 व शाम 7 से 10 बजे तक जलापूर्ति की जाती है। पाइप लाइनों में ट्रिपिंग की वजह से परेशानी आती है। यहां सीधे अकेलगढ़ से पानी नहीं मिलता। विज्ञान नगर से पानी मिलता है। विज्ञान नगर वालों का कहना है कि हमें अकेलगढ़ से पानी मिलेगा, तभी सप्लाई शुरू करेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned