scriptपुलिस के हत्थे चढ़े हाई-वे के लुटेरे | Highway robbers arrested by kota police | Patrika News

पुलिस के हत्थे चढ़े हाई-वे के लुटेरे

locationकोटाPublished: Feb 20, 2020 08:09:08 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

लूट की साजिश कर रहे थे पहले ही धरे गये

पुलिस के हत्थे चढ़े हाई-वे के लुटेरे

पुलिस के हत्थे चढ़े हाई-वे के लुटेरे

कोटा . हाईवे पर लिफ्ट के बहाने वाहन में बैठकर चालक से नगदी आदि लूटने वाले गिरोह का कुन्हाडी थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

कुन्हाडी थाना पुलिस ने बडी कार्रवाई करते हुए हाईवे पर लूट की वारदातों को अंजाम देने की येाजना बनाते चार बदमाशों को देशी कट्टा व कारतुस और चाकु सहित अन्य हथियारो के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।
आरोपी तोलडा थाने के हिस्ट्रीशीटर दुर्गालाल केा बापर्दा गिरफ्तार किया है। हिस्ट्रीशीटर दुर्गालाल आजीवन कारावास की सजा काटकर जेल से बाहर आया और फिर से अपराध करने लग गया। आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ बूंदी , कोटा, टांेक, धोलपुर सहित विभिन्न थानों में अपहरण, दुष्कर्म, चोरी चेन स्नेचिगं सहित डेढ दर्जन गंभीर मामले पहले से दर्ज है।
कुन्हाड़ी थाने के सीआई गंगा सहाय शर्मा ने गश्त के दौरान केशोरायपाटन पाटन तिराहा के पास सुनसान खंडर मकान में 4-5 व्यक्तियांे को बूंदी रोड हाईवे पर वाहन चालकों को रोक कर लूट करने की योजना बनाते पकडा ।
आरोपी तालेड़ा निवासी दुगार्लाल उर्फ अक्षय गुर्जर उर्फ अर्जुन, पीपल्दा निवासी भूपेन्द्र सिंह उर्फ भय्यू, संजय नगर निवासी जाहिद उर्फ चिल्ली, बापू नगर निवासी बिरजू को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से देशी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस, दो छुरी, एक चाकू बरामद किया गया है। कार्रवाई के दौरान एक बदमाश फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।
भगवतसिह हिंगड ने बताया कि आरोपी दुर्गालाल उर्फ अक्षय ने शहर में अक्टूबर से लेकर जनवरी तक जवाहर नगर, आरकेपुरम, दादाबाडी और कुन्हाड़ी में आधा दर्जन लूट की वारदातें की है। आरोपी से और भी वारदातें खुलने की संभावना है। वह हथियार भी खरीदने वाला था, जिसके बारे में पूछताछ की जा रही है।
आरोपी ने दिल्ली के खजूरी में एक कमरा किराये पर लिया हुआ था।
आरोपी यहां से वारदात को अंजाम देकर वहीं जाकर फरारी काटता और कुछ
समय रुककर वापस आता और वारदातों को अंजाम देता। वही आरोपी भुपेन्द्र सिंह के खिलाफ 14 जाहिद उर्फ चिल्ली के खिलाफ 3 व बिरजू के खिलाफ दो मामले दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो