scriptसावधान कोटावासियों! पहले आपके दिल से फिर जेब से खेलेंगी ये लड़कियां… | Honey Trap Case in kota, What is Honey Trap? | Patrika News

सावधान कोटावासियों! पहले आपके दिल से फिर जेब से खेलेंगी ये लड़कियां…

locationकोटाPublished: Jan 18, 2019 02:31:51 am

Submitted by:

​Zuber Khan

‘हनी ट्रैप’ से जुड़ी महिला पहले उस शख्स से दोस्ती करती है या मदद मांगती है, फिर दोस्ती की आड़ में उसके साथ सैक्स चैट, सैक्स या फिर और कई तरह के संबंध बनाती है।

Honey Trap

सावधान कोटावासियों! पहले आपके दिल से फिर जेब से खेलेंगी ये लड़कियां…

कोटा. ‘हनी ट्रैप’ से जुड़ी महिला पहले उस शख्स से दोस्ती करती है या मदद मांगती है, फिर दोस्ती की आड़ में उसके साथ सैक्स चैट, सैक्स या फिर और कई तरह के संबंध बनाती है। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल तक करती हैं। गुरुवार को कोटा में हुआ वाक्या भी कुछ इसी तरह का था। युवती की मांग पर युवक का मदद को आगे बढऩा इसे लाखों रुपयों के नीचे उतार गया।

BIG NEWS: कार में एक लड़की और दो पुलिस वाले…पढि़ए आगे की खबर…


हरियाणा के पानीपत के राजाखेड़ी निवासी तेजवीर मलिक दादाबाड़ी में रहकर नशामुक्ति केन्द्र चलाता है। तीन माह पूर्व उसके पास आरती नाम की लड़की का फोन आया। उसने पिता का नशा छुड़वाने के लिए मदद मांगी। तेजवीर के मना करने पर वह बार-बार फोन करने लगी। 9 जनवरी को फिर से आरती ने तेजवीर को फोन कर कहा, मेरे पिता नशा कर मुझे पीट रहे हैं, आपकी मदद की जरूरत है। इस पर तेजवीर उसे बचाने झालावाड़ रोड स्थित विज्ञान नगर कार से पहुंचा। वहां खड़ी आरती कार में बैठ गई और उससे छेडख़ानी करने लगी। इस पर तेजवीर ने उसे कार से उतरने को कहा तो आरती ने धमकी देते हुए कहा कि वह शोर मचाकर कहेगी कि तुम मेरे साथ जबरदस्ती कर रहे हो। यह सुनकर वह घबरा गया । इस पर आरती उसे गणेश उद्यान ले गई और उसके साथ कॉफी पी। इसके बाद उसने उसे 15 सौ रुपए वसूले।

OMG: जयपुर से बयाना के बीच सालों से खाली दौड़ रही ये ट्रेन, नहीं पड़ी किसी की नजर


घटना के तीन दिन बाद यानी 12 जनवरी को पुलिसकर्मी रविंद्र मलिक ने तेजवीर को फोन कर कहा, तेरे खिलाफ आरती ने अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। बचना चहता है तो 14 जनवरी को पुलिस लाइन आ जाना। तेजवीर निर्धारित तारिख को पुलिस लाइन पहुंचा। वहां रविंद्र ने जांच अधिकारी के नाम पर एक पुलिसकर्मी योगेश को बुलाया। जिसने कहा कि लड़की समझौते के लिए 10 लाख रुपए मांग रही है। सोच ले, अब तुझे क्या करना है, जेल जाना है या बचना है। बचना है तो पैसों का इंतजाम कर ले। इस पर तेजवीर ने इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थता जताई तो पुलिसकर्मी ने 8 लाख में सौदा तय करने का दबाव बनाया।

OMG: कोटा में सरे बाजार काट दी युवक की नाक और तोड़ दिया पैर, खून देख सहम गए लोग


तेजवीर ने कहा कि वह अभी एटीएम से 50 हजार रुपए निकाल कर लाया है। उसके पास इतने ही रुपए है। इस पर योगेश ने उससे 50 हजार रुपए ले लिए और अगले दिन फिर रुपए की मांग करने लगा। एक बार पैसा मिलने पर पुलिसकर्मियों और युवती की मांगे आसमान छूने लगी। आखिरकार तंग आकर पीडि़त युवक ने आरोपियों के खिलाफ विज्ञाननगर थाने में हनी ट्रेपिंग का मामला दर्ज करवाया। तक जाकर मामला सामने आया। इस तरह युवक को एक कॉफी 61 हजार रुपए की पड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो