समझौता नहीं किया तो बहू की हत्या की रची साजिश, विवाहिता के घर को जलाया, परिजनों पर किया हमला

समझौता नहीं किया तो बहू की हत्या की रची साजिश, विवाहिता के घर को जलाया, परिजनों पर किया हमला

Rajesh Tripathi | Publish: May, 16 2019 10:29:54 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

ससुराल पक्ष समझौते के लिए विवाहिता पर बना रहा दबाव

 

कोटा. ससुराल से प्रताडि़त होकर कुन्हाड़ी स्थित बापू नगर में पीहर पहुंची विवाहिता पर ससुराल पक्ष के लोग समझौते का दबाव बना रहे हैं। ससुराल पक्ष के लोगों ने पहले विवाहिता के पीहर स्थित घर को आग लगा दी थी। दो बार परिजनों पर हमला कर चुके हैं। इस पूरे घटनाक्रम से विवाहिता के परिजन सदमे में हैं। पीडि़ता सोनू सेन ने बताया कि उसका विवाह 21 अपे्रल 2015 को जिनेश यादव से हुआ था। शादी के बाद से पति व ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताडि़त कर रहे थे। वह इतनी परेशान हो गई कि चार साल के पुत्र लव को छोड़कर 26 जनवरी 2019 को पीहर आ गई। उसने पति व ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कुन्हाड़ी थाने में मामला दर्ज करवाया। इसके बाद से ही पति व परिजन समझौते का दबाव बनाने लगे।

सस्ती दर पर प्लॉट बेचने के नाम पर लाखों का फर्जीवाड़ा,
इनामी भूमाफियाओं का खेल जानकर उड़ जाएंगे होश

दो बार हमला, घर में लगाई आग
समझौता नहीं करने से खफा पति व उसके भाई ने दर्जनभर साथियों के साथ 6 फरवरी 2019 व 18 मार्च 2019 को पीहर पक्ष के परिजनों पर हमला कर दिया। इसके बाद 25 मार्च 2019 को उसके पिता के घर में आग लगा दी। जब उसने समझौता नहीं किया तो उसके जयपुर निवासी उसके जीजा राधेगोविंद सेन व मामा राजेन्द्र सेन पर पति के अपहरण का मामला दर्ज करवाने का प्रयास किया। झुंझुनुं पुलिस ने बताया कि कोर्ट ने गुरुवार को अपहरण के मामले को खारिज कर दिया।

बगावत का सबूत देने के लिए मतदान की गोपनीयता
की भंग, वायरल वीडियो से मचा हड़कम्प


पुलिस ने हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है। आरोपी पति की तलाश जारी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई, लेकिन फिलहाल वह हाथ नहीं आया। उसे भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गंगासहाय शर्मा, थानाधिकारी, कुन्हाड़ी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned