scriptकोटा में पति ने महिला कांस्टेबल को चाकू मारा, वजह जानकर घूम जाएगा आपका भी दिमाग | Husband stabbed female constable in Kota | Patrika News

कोटा में पति ने महिला कांस्टेबल को चाकू मारा, वजह जानकर घूम जाएगा आपका भी दिमाग

locationकोटाPublished: Jun 22, 2020 08:06:03 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

कोटा में पति ने महिला कांस्टेबल को चाकू मारा, वजह जानकर घूम जाएगा आपका भी दिमागतीन शादियां कर चुकी है कांस्टेबल, तलाकशुदा पति से नजदीकियां बढऩे से खफा था

कोटा में पति ने महिला कांस्टेबल को चाकू मारा, वजह जानकर घूम जाएगा आपका भी दिमाग

कोटा में पति ने महिला कांस्टेबल को चाकू मारा, वजह जानकर घूम जाएगा आपका भी दिमाग

कोटा. पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला कांस्टेबल पर उसके ही पति ने सोमवार को चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।
पुलिस ने बताया कि कोटा शहर पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल यास्मीन तीन शादियां कर चुकी है। यास्मीन ने पहले जहांगीर बेग से निकाह किया। कुछ समय बाद विवाद होने के चलते यास्मीन ने जहांगीर को तलाक देकर इरफान के साथ घर बसा लिया। इनमें भी झगड़े बढ़े तो यास्मीन ने इरफान को तलाक देकर रईस से शादी कर ली। रईस ने यास्मीन के लिए पहली पत्नी नगीना और चार बेटियों को छोड़ दिया।
तीसरी शादी के कुछ समय बाद ही रईस की आदतों के चलते यास्मीन का उससे भी झगड़ा होने लगा। रईस झगड़े के बावजूद यास्मीन के साथ रहना चाहता था।
रईस का आरोप है कि यास्मीन उसे छोड़कर तलाकशुदा पति इरफान के निकट आने लगी और वह इरफान के साथ रहने लगी। इसी विवाद के बीच रईस सोमवार को पुलिस अधीक्षक कोटा शहर कार्यालय में यास्मीन की शिकायत लेकर पहुंचा।
यास्मीन को इसकी सूचना मिली तो वह भी वहां आ गई। परिवाद देने के बाद दोनों एसपी ऑफिस से बाहर आ गए। बाहर दोनों में फिर विवाद हो गया और गुस्साए रईस ने यास्मीन पर चाकू से हमला कर दिया। साथ आए इरफान ने बीच बचाव किया और घायल यास्मीन को चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी रईस को तलाश रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो