scriptआईएएस मुक्तानंद अग्रवाल राज्य स्तर पर पुरस्कत | IAS muktanand agrawal facilitated on national voter day | Patrika News

आईएएस मुक्तानंद अग्रवाल राज्य स्तर पर पुरस्कत

locationकोटाPublished: Jan 25, 2020 09:03:08 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

कोटा में जिला निर्वाचन अधिकारी रहते किया था बेहतर कार्य
 

आईएएस मुक्तानंद अग्रवाल राज्य स्तर पर पुरस्कत

आईएएस मुक्तानंद अग्रवाल राज्य स्तर पर पुरस्कत

कोटा. कोटा में कलक्टर रहे आईएएस अधिकारी मुक्तानंद अग्रवाल को शनिवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर राज्यपाल ने राज्य स्तरीय पुरस्कार से नवाजा। अग्रवाल लोकसभा चुनाव के समय कोटा में जिला निर्वाचन अधिकारी के रूप में तैनात रहे। यहां मतदान का प्रतिशत अच्छा रहा और चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्ण और व्यवस्थित रही। इसके बाद बाढ़ प्रबंधन में बेहतर कार्य के लिए उनकी कई बार सहराना हुई। बाढ़ के समय विपरीत हालातों में उन्होंने लोगों का जीवन बचाने के लिए बेहतर प्रबंधन किया। राज्यपाल कलराज मिश्र ने जयपुर के हरिशचंद्र माथुर राजस्थान राज्य लोक प्रशासन संस्थान में आयोजित दसवें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में यह पुरस्कार दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय लोकतंत्र के लिए राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन गौरवपूर्ण क्षण है।
राष्ट्रीय बाल शक्ति पुरस्कार विजेता एलन स्टूडेंट्स जैनिशा व देवेश से पीएम मोदी ने की मुलाकात

इस अवसर धौलपुर के जिला निर्वाचन अधिकारी, राकेश कुमार जायसवाल, श्रीगंगानगर के तत्कालीन जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद मदान नकाते औ डूंगरपुर के तत्कालीन जिला निर्वाचन अधिकारी चेतनराम देवड़ा को भी पुरस्कृत किया गया। पुरस्कृत अधिकारियों में से राकेश जायवाल भी कोटा के रहने वाले हैं। वहीं शिवप्रसाद मदान नकाते कोटा में नगर निगम आयुक्त के पद पर सेवाएं दे चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो