scriptखेत में उगा रखा था गांजा, पुलिस ने बरामद किए 27 पौधे | Illegal Farming Of Hemp Plants chechat of kota | Patrika News

खेत में उगा रखा था गांजा, पुलिस ने बरामद किए 27 पौधे

locationकोटाPublished: Jul 02, 2020 09:29:20 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

कोटा ग्रामीण पुलिस ने की कार्रवाई
 

खेत में उगा रखा था गांजा, पुलिस ने बरामद किए पौधे

खेत में उगा रखा था गांजा, पुलिस ने बरामद किए पौधे

कोटा. कोटा ग्रामीण की चेचट पुलिस द्वारा गांजे की अवैध खेती करने के खिलाफ कार्रवाई करते हुए खेड़ारूद्धा निवासी राधेश्याम बैरागी को गिरफ्तार कर 830 ग्राम गांजा व खेत से गांजे के 27 हरे पौधे बरामद किए।
चेचट थानाधिकारी उप निरीक्षक देवलाल ने बताया कि खेड़ारूद्धा निवासी आरोपियों राकेश व मुकेश बैरागी की तलाश में जाप्ता उसके पिता राधेश्याम बैरागी के फार्म हाउस पर पहुंचा तो गेट के पास से एक व्यक्ति हाथ में प्लास्टिक का कट्टा लेकर जाता मिला। पुलिस को देखकर वह अंदर संतरे के बगीचे की ओर भागा। आरोपी राधेश्याम 68 को पकड़कर तलाशी ली तो प्लास्टिक की थैली में 830 ग्राम गंाजा मिला। इसके अलावा खेत में 27 गांजे के पौधे बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें
सेक्टर बैठक में शामिल नर्सिंगकर्मी पॉजिटिव, मचा हड़कम्प

जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

कोटा. कुन्हाड़ी पुलिस ने युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि एक किशोर को निरुद्ध कर बाल सम्प्रेषण गृह भेजा।
थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि यथार्थ सुवालका ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि 29 जून की शाम को वह साथी कवल, लक्की के साथ दोस्त डब्बू को छोडऩे स्कू टरों से लैंडमार्क की तरफ जा रहे थे। तभी चुंगी नाका चौराहे पर दो बाइकों पर सवार पांच जनों ने उसके स्कू टर को कट लगाया। इस पर उसने उन्हें देखकर चलने को कहा तो एक बाइक से युवक उतरकर आया और उस पर चाकू से एक के बाद एक तीन वार किए। इससे वह गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर किशोर को निरुद्ध किया, जिसे न्यायालय के आदेश पर बाल सम्प्रेषण गृह भेज दिया गया। इसके अलावा पुलिस ने डडवाड़ा निवासी यशवंत केवट उर्फ राजा (22) व बालिता रोड निवासी दीपक मालव (20) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त चाकू व बाइक भी बरामद की। शेष दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो