script

रेस्त्रां में सरेआम छलक रहे हैं जाम और इन्हे होश नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2017 07:16:00 am

Submitted by:

shailendra tiwari

कोटा शहर में शराब का अवैध कारोबार जमकर हो रहा है, लेकिन आबकारी विभाग को नजर नहीं आ रहा। लोगों की शिकायत पर पत्रिका संवाददाता ने कोटड़ी गुमानपुरा रोड पर चल रहे इल्यूजन लॉज में जाकर देखा तो यहां पर ग्राहकों को खुलेआम शराब परोसी जा रही थी। कच्ची बस्तियों से लेकर पॉश इलाके तक इससे अछूते नहीं है।

Illegal Liquor Supply in Kota Restaurant

Illegal Liquor Supply in Kota Restaurant

शहर में शराब का अवैध कारोबार जमकर हो रहा है, लेकिन आबकारी विभाग को नजर नहीं आ रहा। कच्ची बस्तियों से लेकर पॉश इलाके तक इससे अछूते नहीं है। पॉश इलाकों में अवैध बार मनमानी दरों पर लोगों को शराब पीने की जगह मुहैया कराते हैं। 
एेसा ही एक मामला गुरुवार को सामने आया। लोगों की शिकायत पर पत्रिका संवाददाता ने कोटड़ी गुमानपुरा रोड पर चल रहे इल्यूजन लॉज में जाकर देखा तो यहां पर ग्राहकों को खुलेआम शराब परोसी जा रही थी। लॉज के काउंटर पर बीयर से लेकर महंगी शराब सजी हुई थी। शिकायतकर्ता का कहना था कि इसकी जानकारी आबकारी विभाग को कई बार दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 
यह भी पढ़ें
वर्दी फाड़कर छुड़ा ले गए अपराधियों को पुलिस के चंगुल से


हुक्का भी उपलब्ध

लॉज में लोगों को शराब पिलाने के साथ-साथ हुक्का भी पिलाया जा रहा है। जबकि शहर मेंं हुक्का बार संचालित करने की अनुमति नहीं है। वहीं लोगों का कहना है कि आबकारी विभाग व पुलिस की अनदेखी के चलते शराब पिलाने व हुक्क बार बेखौफ चलाया जा रहा है। 
जांच करवाएंगे

उदयपुर आबकारी आयुक्त ओ.पी. यादव का कहना है कि शहर में अवैध बार चल रहे हैं तो यह आबकारी विभाग के अधिकारियों की लापरवाही है। इसकी जांच करवाई जाएगी तथा शराब के अवैध कारोबार पर सख्त कार्रवाई होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो