scriptशाहरुख खान के फैंस को इमाम सिद्दीकी ने सुनाई खरी-खरी | Imam Siddiques advice to Shah Rukh Khan fans for visit kota | Patrika News

शाहरुख खान के फैंस को इमाम सिद्दीकी ने सुनाई खरी-खरी

locationकोटाPublished: Sep 30, 2017 02:34:57 pm

Submitted by:

​Vineet singh

शाहरुख खान का घर देखने के लिए घंटों मन्नत के बाहर खड़े रहने वाले SRK के फैंस को बिग बॉस फेम इमाम सिद्दीकी ने खरी-खरी सुनाई।

Shah Rukh Khan, Imam Siddique, SRK, Big Boss, Mannat, Kota Tourism, Garadiya Mahadev Kota, Chambal Kota, Tourist Places Kota, Tourism Minister of India, Tourism Minister Rajasthan, Mukundara Hills Tiger Reserve, Rajasthan Patrika, Kota Patrika, Kota News, SRK Kota Junction

Imam Siddiques advice to Shah Rukh Khan fans for visit kota

कोरियोग्राफर, फैशनडिजाइनर, डायरेक्टर और एक्टर इमाम सिद्दीकी बॉलीवुड के बादशाहों ‘खान’ से पंगा लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते। एमटीवी के ‘टाइम आउट’ फेम इमाम सिद्दीकी जब बिग बॉस के घर में गए तो उन्होंने सलमान खान तक को नाकों चने चबा दिए। इमाम ने उनकी दुखती रग पर ऐसा हाथ रखा कि सलमान तक अपना आपा खो बैठे। इसके बाद इमाम ने शाहरुख खान से सीधे-सीधे पंगा ले लिया। इमाम ने शाहरुख खान को डांस ना आने की बात कहते हुए ईवेंट ऑर्गनाइजर से उनकी फीस कम करने के साथ ही अच्छे कलाकारों को बुलाने की सलाह दे डाली। इमाम का वार इतना तगड़ा था कि अपने बचाव में खुद शाहरुख को यह कहने के लिए मीडिया के सामने आना पड़ा कि यह सब पब्लिसिटी स्टंट है। इमाम ने एक फिर निशाना साधा है, लेकिन इस बार उनके निशाने पर खान नहीं उनके फैंस हैं।
हाड़ौती के नेचुरल टूरिस्ट प्लेस और मुकुंदरा हिल्स टाइगर रिजर्व को प्रमोट करने के लिए इमाम कोटा आए हुए थे। अपनी विजिट के दौरान जब वह राजस्थान में चम्बल के सबसे खूबसूरत नजारे को देखने गरडिय़ा महादेव पहुंचे तो वहां की खूबसूरती की ऐसे दीवाने हुए कि उन्होंने इसे जन्नत बता डाला। बकौल इमाम दुनियां में इतनी खूबसूरत जगह नहीं हो सकती। जहां प्रकृति खुद अपना श्रंगार कर रही हो।
मन्नत नहीं जन्नत देखने से बदलेगी जिंदगी

कोटा के गरडिय़ा महादेव की खूबसूरती को देख इमाम सिद्दीकी ने शाहरुख खान के फैंस को भी लगे हाथ एक मशवरा दे डाला कि जो लोग मुम्बई जाते हैं और शाहरुख खान के बंगले के बाहर खड़े रहते हैं ‘मन्नत’ देखने के लिए… वो प्लीज यहां आकर ‘जन्नत’ का अनुभव करें। गरडिय़ा महादेव के किनारे बहती चम्बल का ये खूबसूरत नजारा ना सिर्फ उनके देखने का नजरिया बदल देगा, बल्कि उनकी विजिट जिंदगी भर के लिए एक इतिहास बन जाएगी।
मंत्री जी प्लीज कोटा का भी ध्यान रखो

इमाम सिद्दीकी यहीं नहीं रुके। उन्होंने केंद्रीय और राजस्थान के पर्यटन मंत्रियों से गुहार भी लगाई कि वह इस गरडिय़ा महादेव की इस खूबसूरती को छिपाने की बजाय उसे प्रमोट करने के लिए कुछ करें, ताकि यह खूबसूरत नजारा हर घुमक्कड़ देख सके। इमाम ने कहा कि चम्बल का ये हसीन नजारा सिर्फ कोटा या राजस्थान के लोगों तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए। यह जगह ग्लोबल नेचुरल हैरिटेज है। सरकार को चाहिए कि वह इसका प्रमोशन दुनिया के सामने करे, ताकि पर्यटकों की संख्या में इजाफा होने से स्थानीय लोगों को अच्छा रोजगार मिल सके।
यह भी पढ़ें

मिलिए लावारिस बच्चों को दूध दान देने वाली पन्नाधाय अफसर से…

गंदगी मत फैलाओ भाई

गरडिय़ा महादेव घूमने आने वालों की फैंके कचरे को देखकर इमाम ने खासी नाराजगी भी जताई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भरे ही घर-घर जाकर लोगों को सफाई का कितना भी फायदा बता दें, लेकिन देश तब तक स्वच्छ नहीं होगा जब तक हमारी आदतें नहीं सुधरेंगी। इमाम ने गरडिय़ा महादेव की पहाडिय़ों पर फैले पानी की खाली बोतलों, छाछ के प्लास्टिक पाउच और खाने-पीने के सामान को कचरे की सफाई कर लोगों से गंदगी ना फैलाने की भी गुहार लगाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो