script

बेवजह घूमने वालों को अब पुलिस आइसोलेट करेगी

locationकोटाPublished: May 03, 2021 06:59:14 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए पुलिस ने अब सख्त कदम उठाने का निर्णय किया है। सोमवार को कलक्ट्रेट स्थित टैगोर सभागार में पुलिस अधिकारियों की बैठक में बेवजह घूमने वाले लोगों को आइसोलेट करने का निर्णय किया।

कलक्ट्रेट स्थित टैगोर सभागार में पुलिस अधिकारियों की बैठक

बेवजह घूमने वालों को अब पुलिस आइसोलेट करेगी

कोटा. शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण की चेन को तोडऩे के लिए पुलिस ने अब सख्त कदम उठाने का निर्णय किया है। सोमवार को कलक्ट्रेट स्थित टैगोर सभागार में पुलिस अधिकारियों की बैठक में बेवजह घूमने वाले लोगों को आइसोलेट करने का निर्णय किया।
बैठक में एसपी डॉ. विकास पाठक ने जन अनुशासन पखवाड़े की गाइडल लाइन पालना की समीक्षा की और अधिकारियों को सख्ती से पालना के साथ प्रभावी कार्रवाई करने के आदेश दिए। उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों व थानाधिकारियों को निर्देश दिए की शहर में सभी चेकपोस्ट पर वाहनों को जांच के बाद ही जाने देवें। साथ ही कोरोना संक्रमण की चैन तोडऩे के लिए बाजारों में भी गाइड लाइन की पालना सख्ती से की जाए।
दोपहर 12 बजे बाद नहीं घूम सकेंगे लोग
एसपी ने बताया कि रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की पालना भी सख्ती से करवाई जाएगी। अब पुलिस मंगलवार से शहर में दोपहर 12 बजे बाद अनावश्यक घूमने वाले लोगों को पकड़कर आइसोलेट किया जाएगा और कोरोना की जांच करवाई जाएगी। आइसोलेट लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें छोड़ा जाएगा। बैक में एएसपी प्रवीण जैन सहित उपाधीक्षक व थानाधिकारी उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो