प्रेम विवाह के बाद ससुराल पहुंचे युवक को चाकूओं से गोदा

युवती के भाई और उसकी पत्नी ने किया हमला

By: Dhirendra

Published: 02 Jun 2020, 07:12 PM IST

कोटा. दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के बालाकुंड बस्ती में प्रेम विवाह के बाद युवती के भाई समेत परिजनों ने दामाद को सोमवार को चाकूओं से गोद डाला।

पुलिस ने बताया कि बालाकुंड निवासी विक्रम यादव ने प्रेम विवाह किया है। इसके चलते विक्रम का ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। इस मामले में जब वह ससुराल पक्ष के लोगों से मिला तो साले भंवरलाल गुर्जर और उसकी पत्नी कृष्णा बाई ने विक्रम पर चाकू से हमला कर दिया व अन्य परिजनों ने भी उससे मारपीट की। सूचना पर पुलिस ने घायल विक्रम को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने विक्रम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर भंवरलाल और उसकी पत्नी कृष्णा बाई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
दो आरोपियों को किया गिरफ्ता
प्रकरण में मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। ताराचंद वर्मा, थानाधिकारी

Read more : कोटा जिले के किसान ने कर दिया कुछ ऐसा, खीरा-ककड़ी की पैदावार से बरसा पैसा...

इधर 9 साल से पुलिस को दे गच्चा दे रहे आरोपी को दबोचा

गंभीर अपराध करने के बाद पिछले नौ साल से पुलिस को गच्चा दे रहे आरोपी को पुलिस ने सोमवार को उसके घर से दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बेहद शातिर है। पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने बताया कि कोटा पुलिस की ओर से लम्बे समय से फरार चल रहे आरोपियों को दबोचने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत ही पुलिस ने करीब नौ वर्ष से फरार चल रहे आरोपी बारां के सीसवाली गांव के मुंडली भैरुजी निवासी जुगराज मीणा (45) को दबोचने के लिए कुन्हाड़ी थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की। आरोपी के गांव पहुंचने की सूचना पर सोमवार तड़के आरोपी को सोते ही उसके घर पर दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ कोटा शहर, कोटा ग्रामीण, बारां जिले में हत्या के प्रयास, अवैध हथियार, मारपीट व धोखाधड़ी के 11 प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस आरोपी से विभिन्न मामलों में पूछताछ कर रही है।

Dhirendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned