scriptआपसी रंजिश में युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार | Incident in Anantpura police station area of Kota | Patrika News

आपसी रंजिश में युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Nov 16, 2020 09:11:07 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

अनन्तपुरा थाना क्षेत्र स्थित सुभाष नगर कब्रिस्तान के पास दीपावली के दिन आपसी रंजीश को लेकर युवक पर बाइक सवार दो युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

राजीनामा कर पैसे देने के वादे से मुकरा, इसलिए मारने की योजना बनाई

आपसी रंजिश में युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

कोटा. अनन्तपुरा थाना क्षेत्र स्थित सुभाष नगर कब्रिस्तान के पास दीपावली के दिन आपसी रंजीश को लेकर युवक पर बाइक सवार दो युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें
दिन दहाड़े नकबजनी की वारदात का खुलासा, दो गिरफ्तार


एसपी गौरव यादव ने बताया कि अब्दुल शरीफ व गोलू उर्फ इमरान दोनों बाइक से विश्वकर्मा नगर स्थित वर्कशॉप पर काम करने जा रहे थे। इसी दौरान सुभाष नगर कब्रिस्तान के पास बाइक सवार मोईन खान उर्फ बिंदी व शाहनवाज उर्फ बाबू ने बाइक से टक्कर मारकर गोलू उर्फ इमरान को गिरा दिया और दोनों ने गोलू पर ताबड़तोड़ चाकूओं से हमला कर दिया। आरोपियों ने अब्दुल शरीफ के साथ भी मारपीट की। इसी दौरान चिल्लाने पर दूर खड़े 4-5 लोग दौड़कर आए तो बिंदी व कालू बाइक पर बैठकर भाग गए। पुलिस ने अब्दुल शरीफ के पर्चा बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों घोसी मोहल्ला अनन्तपुरा निवासी शाहनवाज उर्फ बाबू (19) व अनन्तपुरा क्रेशर विहार निवासी मोईन खान उर्फ बिंदी (19) को देवलीमांझी थाना क्षेत्र के इस्लामनगर से गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी मोईन उर्फ बिंदी ने बताया कि गोलू उर्फ इमरान से डेढ़ वर्ष पहले झगड़ा हुआ था। जिसका मुकदमा न्यायालय में चल रहा है। इस प्रकरण में गोलू ने राजीनामा कर पैसे देने का वादा किया था, लेकिन वह मुकर गया। इसके चलते उसकी हत्या की साजिश रची और उस पर चाकूओं से हमला कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो