scriptसड़क किनारे खड़ी बस में लगी आग, फल-फ्रूट की टॉल भी जली | Incident in front of airport in Vigyanagar police station area in Kota | Patrika News

सड़क किनारे खड़ी बस में लगी आग, फल-फ्रूट की टॉल भी जली

locationकोटाPublished: May 31, 2021 05:18:37 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

विज्ञाननगर थाना क्षेत्र में एयरपोर्ट के सामने सोमवार तड़के सड़क पर खड़ी निजी बस में आग लग गई।

फायर ब्रिगेड ने समय पर पहुंचकर दो अन्य बसों को जलने से बचाया

सड़क किनारे खड़ी बस में लगी आग, फल-फ्रूट की टॉल भी जली

कोटा. विज्ञाननगर थाना क्षेत्र में एयरपोर्ट के सामने सोमवार तड़के सड़क पर खड़ी निजी बस में आग लग गई। सूचना पर पुलिस व अग्निशमन विभाग की दमकलें मौके पर पहुंची और तीन दमकलों ने आग पर आधे घंटे में काबू पा लिया।
सहायक अग्निशमन अधिकारी दैवेन्द्र गौतम ने बताया कि तड़के 5 बजे फोन आया कि झालावाड़ रोड पर एयरपोर्ट के सामने कलाल सामुयादिक भवन के सामने सड़क पर खड़ी बस व ्रफल फ्रूट की टाल में आग लग रही है। सूचना पर मौके पर तीन दमकलें रवाना की गई। फायरमैन सतीश सिंह, इमरान खान व पंकज सरोजा नें बस में लगी आग पर करीब आधे घंटे में काबू पाया। आग से बस पूरी तरह जल गई। उन्होंने बताया कि जहां बस खड़ी थी उसके पास ही नाले पर फल फ्रूट की टॉल बनी हुई है उस टॉल में भी आग लगी हुई थी। हो सकता है टॉल की आग से बस ने आग पकड़ी हो। समय पर दमकलें पहुंचने से बड़ा हादसा टल गया क्योंकि जिस बस में आग लगी उसके पास अन्य बसें और खड़ी थी।
बस मालिक बाबू ट्रेवल्स के विजय कुमार ने बताया कि रविवार को बस की सर्विस करवाकर रात्रि में एक बजे बस को खड़ी की थी। रात्रि में 4.30 बजे बस में आग की सूचना पर पहुंचे तो उनकी एक बस पूरी तरह जल चुकी थी और पास खड़ी दो अन्य बसों की चद्दरें भी आग की गर्मी से खराब हो गई। उन्होंने बताया कि आग से करीब 30-35 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया। उन्होंने विज्ञाननगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो