scriptIncident of Mahavir Nagar police station area in Kota | फ्री में शराब नहीं दी तो बदमाशों ने सेल्समैन के साथ की मारपीट | Patrika News

फ्री में शराब नहीं दी तो बदमाशों ने सेल्समैन के साथ की मारपीट

महावीर नगर थाना क्षेत्र में टीवीएस चौराहा स्थित एक शराब की दुकान पर बदमाशों ने फ्री में शराब की बोतल नहीं देने पर सेल्समैन से मारपीट कर दी और गल्ले से 20 हजार रुपए व शराब की बोतले लेकर फरार हो गए।

कोटा

Published: March 27, 2022 10:07:31 pm

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में टीवीएस चौराहा स्थित एक शराब की दुकान पर बदमाशों ने फ्री में शराब की बोतल नहीं देने पर सेल्समैन से मारपीट कर दी और गल्ले से 20 हजार रुपए व शराब की बोतले लेकर फरार हो गए। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंथान शुरू कर दिया।
बदमाश गल्ले से 20 हजार व शराब की बोतलें भी ले गए
फ्री में शराब नहीं दी तो बदमाशों ने सेल्समैन के साथ की मारपीट
यह भी पढ़ें
Deadly attack: चाकू से जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

पीडि़त सेल्समैन मोनू गुर्जर ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 2 बजे दुकान पर बैठा था। इसी दौरान बाइकों पर करीब 15-20 लोग आए और शराब की बोतल मांगी। उनसे शराब के पैसे की मांग की तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया और फ्री में शराब देने की मांग करने लगे। इसी दौरान झगड़ा हो गया और उन्होंने डंडों से हमला कर घायल कर दिया। बदमाश दुकान से शराब की बोतलें व गल्ले से 20 हजार रुपए निकालकर ले गए। पीडि़त ने थाने में मारपीट करने व गल्ले से रुपए निकालकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाधिकारी कलावती चौधरी ने बताया कि पीडि़त सेल्समैन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों ने शराब की बोतल मांगी। सेल्समैन ने पैसे मांगो तो उनमें झगड़ा हो गया और डंडों से मारपीट कर दी। बदमाश दुकान से करीब 5-7 हजार रुपए भी निकालकर ले गए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें
Murder: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

महिला का शव मिला
उद्योग नगर थाना क्षेत्र में प्रेमनगर तृतीय रेलवे फ्लाईओवर के पास रेलवे ट्रेक के पास एक महिला का क्षत.विक्षत शव मिला है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया। एएसआई फूल सिंह ने बताया कि मुम्बई रेलवे लाइन पर खम्भा नं. 909-25 के पास रेलवे ट्रेक पर अपराह्न 3 बजे एक महिला का शव मिला है। शव की शिनाख्त नहीं होने से शव मोर्चरी में रखवाया है। पूछताछ के बाद महिला की पहचान प्रेमनगर प्रथम निवासी शफी प्रजापत (28) के रूप में हुई। पति बाहर गया हुआ था महिला व बच्चे घर में थे। महिला ने अपनी जीवन लीला क्यों समाप्त की यह अभी पता नहीं चल पाया है।
यह भी पढ़ें
Video: धधक रहा कचरे का पहाड़, कब बुझेगी आग

फ्लाईओवर से गिरा युवक, मौत
प्रेमनगर फ्लाईओवर से प्रेमनगर निवासी दिलीप माली (22) चक्कर आने से पुलिया से नीचे गिर गया। गम्भीर रुप से घायल दिलीप को एमबीएस अस्पताल लेकर आए जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजन के पोस्टमार्टम नहीं कराने का लिखित में देने के बाद शव उन्हें सौंप दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.