ड्यूटी जाते समय बैंक कैशियर के साथ लूटपाट

कोटा रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में बैंक कैशियर के साथ अज्ञात युवकों ने मारपीट कर उनके बेग में रखे 13-14 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 15 Sep 2020, 09:15 PM IST

कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में बैंक कैशियर के साथ अज्ञात युवकों ने मारपीट कर उनके बेग में रखे 13-14 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। पीडि़त कैशियर ने रेलवे कॉलोनी थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Read More: अवैध मादक पद्धार्थ अल्प्राजोलम बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार


थानाधिकारी मुनिन्द्र सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन क्षेत्र की आरके कॉलोनी निवासी अब्दुल कलाम (54) बूंदी जिले के केशवरायपाटन स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कैशियर है। वह मंगलवार सुबह पौने दस बजे ड्यूटी के लिए बाइक से रवाना हुआ। जैसे ही गामछ चम्बल पुलिया के पास पहुंचा तो दो बाइक सवार युवकों ने उसे रोककर धक्का देकर नीचे गिरा दिया। युवकों ने उसके पास से बेग छीनने का प्रयास कियाए जब बेग हाथ से नहीं छोड़ा तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की और बेग व मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। बेग में करीब 13-14 हजार रुपए रखे हुए थे। मारपीट में कैशियर के सिर व हाथ में चोटें आई हैं।

सूने मकान में लाखों की चोरी, मौका मुआयना करने चौथे दिन पहुंची पुलिस

थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़त अब्दुल कलाम के पर्चा बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक जिस फोन को छीनकर ले गएए वह बंद आ रहा है। पुलिस मोबाइल को ट्रेस कर रही है, साथ ही युवकों की तलाश में जुट गई है।

Award for Real Heroes Covid-19 Doctors
Show More
Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned