scriptड्यूटी जाते समय बैंक कैशियर के साथ लूटपाट | Incident of railway colony station area in Kota | Patrika News

ड्यूटी जाते समय बैंक कैशियर के साथ लूटपाट

locationकोटाPublished: Sep 15, 2020 09:15:10 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में बैंक कैशियर के साथ अज्ञात युवकों ने मारपीट कर उनके बेग में रखे 13-14 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए।

लूटपाट का शिकार बैंक कैशियर अब्दुल कलाम (सिर व हाथ में पट्टा बंधे हुए )

ड्यूटी जाते समय बैंक कैशियर के साथ लूटपाट

कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में बैंक कैशियर के साथ अज्ञात युवकों ने मारपीट कर उनके बेग में रखे 13-14 हजार रुपए व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। पीडि़त कैशियर ने रेलवे कॉलोनी थाने में मामला दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें
अवैध मादक पद्धार्थ अल्प्राजोलम बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार


थानाधिकारी मुनिन्द्र सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन क्षेत्र की आरके कॉलोनी निवासी अब्दुल कलाम (54) बूंदी जिले के केशवरायपाटन स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कैशियर है। वह मंगलवार सुबह पौने दस बजे ड्यूटी के लिए बाइक से रवाना हुआ। जैसे ही गामछ चम्बल पुलिया के पास पहुंचा तो दो बाइक सवार युवकों ने उसे रोककर धक्का देकर नीचे गिरा दिया। युवकों ने उसके पास से बेग छीनने का प्रयास कियाए जब बेग हाथ से नहीं छोड़ा तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की और बेग व मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। बेग में करीब 13-14 हजार रुपए रखे हुए थे। मारपीट में कैशियर के सिर व हाथ में चोटें आई हैं।
सूने मकान में लाखों की चोरी, मौका मुआयना करने चौथे दिन पहुंची पुलिस

थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़त अब्दुल कलाम के पर्चा बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक जिस फोन को छीनकर ले गएए वह बंद आ रहा है। पुलिस मोबाइल को ट्रेस कर रही है, साथ ही युवकों की तलाश में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो