सूने मकान में नगदी सहित 11 लाख के जेवर चोरी

अनन्तपुरा थाना क्षेत्र में सुभाष नगर द्वितीय में सोमवार देर रात अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर मकान मालिक सहित किराएदार के यहां नगदी सहित लाखों रुपए के जेवर, बाइक चुराकर ले गए।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 17 Nov 2020, 05:07 PM IST

कोटा. अनन्तपुरा थाना क्षेत्र में सुभाष नगर द्वितीय में सोमवार देर रात अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर मकान मालिक सहित किराएदार के यहां नगदी सहित लाखों रुपए के जेवर, बाइक चुराकर ले गए। पीडि़त परिवार ने चोरी की रिपोर्ट अनन्तपुरा थाने में दर्ज करवाई है।

Read More: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

पीडि़त तुलसीराम प्रजापत ने बताया कि भाईदूज पर सोमवार को करीब 12.30 बजे परिवार सहित ससुराल बूंदी जिले के खलूंदा गांव गए थे। मंगलवार सुबह घर लौटे तो मकान के ताले टूटे पड़े मिले और घर में सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा मिला साथ ही मोटरसाइकल भी गायब मिली। उन्होंने बताया कि नगदी व जेवर सहित करीब 9 लाख रुपए की चोरी हुई है।

Read More: दिन दहाड़े नकबजनी की वारदात का खुलासा, दो गिरफ्तार

तुलसीराम के मकान में रह रहा किराएदार भी दीपावली पर अपने टोंक जिले के गणेती गांव गया हुआ था। उसे मंगलवार को ही मकान मालिक ने चोरी की सूचना दी। चोर उनके कमरे से 80 हजार नगद सहित 1.50 रुपए के जेवर चुराकर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned