कार में लगी आग, चालक नाले में कूदा

विज्ञाननगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात विज्ञाननगर फ्लाईओवर के नीचे कार में आग लग गई। कार चालक पास के नाले में कूद गया।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 18 May 2021, 10:29 PM IST

कोटा. विज्ञाननगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात विज्ञाननगर फ्लाईओवर के नीचे कार में आग लग गई। कार चालक पास के नाले में कूद गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड ने आग पर काबू पाया। घायल चालक को तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: ग्लूकोज मिला पानी का इंजेक्शन लगाने से कोरोना पीडि़त महिला की मौत, दूसरा गम्भीर हालत में आईसीयू में भर्ती


प्रत्यक्षदर्शी नारायण ने बताया कि फ्लाईओवर के नीचे विज्ञाननगर की तरफ जाने वाले रास्ते से कुछ पहले चालक ने ही कार पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी और पास ही गंदे नाले में कूद गया। आग से अफरा तफरी का माहौल हो गया। आग की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी। लोगों ने दौड़कर चालक को नाले में बाहर निकाला। लोगों ने बताया कि चालक को नाले से निकालने लगे तो वह कहने लगा की मैं तो मरने के लिए ही आया हूं। चालक को नाले से बाहर निकाला, वह पूरा कीचड़ में सन गया था। कार काफी देर तक जलती रही। कुछ देर बाद पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

थानाधिकारी अमर सिंह ने बताया की सूचना पर मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को फोन कर बुलाया और कार की आग पर काबू पाया। वहां पहुंचे तो लोगों ने एक युवक को पकड़ रखा था, जो पूरा कीचड़ में सना हुआ था। पूछताछ में उसने खुद को तलवंडी निवासी नितिन अग्रवाल बताया। उन्होंने बताया कि उसके हाथ भी आग से झुलस गए थे उसे तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके बयान लेने के बाद ही घटना का पता चल पाएगा।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned