scriptFiring: पुरानी रंजिश को लेकर बदमाश ने युवक पर किया फायर | incident of Wombe scheme of Udyognagar police station area in Kota | Patrika News

Firing: पुरानी रंजिश को लेकर बदमाश ने युवक पर किया फायर

locationकोटाPublished: Jan 27, 2022 02:30:39 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

Firing: कोटा शहर में Gangsters में पुलिस का कोई डर नहीं है और बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को उद्योगनगर थाना क्षेत्र स्थित वॉम्बे योजना में देखने को मिला जहां दिनदहाड़े Firing की घटना हो गई। पुरानी रंजिश को लेकर पड़ौसी ने पड़ौसी युवक पर ही पिस्टल से Fire कर दिया और फरार हो गया।

फायरिंग की घटना में घायल युवक से अस्पताल में बयान लेती पुलिस।

Firing: पुरानी रंजिश को लेकर बदमाश ने युवक पर किया फायर

Firing: कोटा शहर में Gangsters में पुलिस का कोई डर नहीं है और बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को उद्योगनगर थाना क्षेत्र स्थित वॉम्बे योजना में देखने को मिला जहां दिनदहाड़े Firing की घटना हो गई। पुरानी रंजिश को लेकर पड़ौसी ने पड़ौसी युवक पर ही पिस्टल से Fire कर दिया और फरार हो गया। घटना में गोली युवक के पैर के पंजे में लगने से युवक बाल-बाल बच गया।
यह भी पढ़ें
Video: दुर्घटना में पिकअप के केबिन में फंसे गम्भीर घायलों को बुलजोर से दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला

पीडि़त मजरूब एतबार (32) ने बताया कि वह सुबह करीब 10.30 बजे करीब के बाहर दुकान जाने के लिए घर से बाहर निकला ही था कि पड़ौस में रहने वाले नन्नू पकौड़ी ने उस पर पिस्टल से फायर कर दिया। गोली उसके पैर के पंजे में लगी। फायर के बाद नन्नू पकौड़ी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि नन्नू पकड़ौ व अन्य आठ-दस लोग बदमाशी करते रहते है। नन्नू से करीब एक माह पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। आज सुबह उससे कोई बातचीत नहीं हुई। पुरानी कहासुनी को लेकर ही नन्नू ने जान से मारने की नीयत से उस पर फायर किया। गनीमत रही की फायर पैर में लगा और मैं बच गया।
यह भी पढ़ें
Video: खाली प्लाट में भरे पानी व दलदल में जिंदगी व मौत से जंग लड़ती रही मासूम बालिका

एएसआई फूल सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर फायर की घटना हुई है। पीडि़त मजरूब एतबार के अस्पताल में बयान लिए है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो