राजस्थान: कार की टक्कर से सेना के पैरा कमाण्डो और बड़े भाई की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

झालावाड़ जिले के लाड़निया गांव निवासी पैरा कमाण्डो और उनके बड़े भाई की कार की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई।

Zuber Khan

December, 1601:56 AM

झालावाड़/खानपुर . उपखंड क्षेत्र के लड़ानियां निवासी पैरा कमाण्डो और उसके भाई की बाघेर मेगा हाइवे पर हरिगढ़ चौराहे पर कार की टक्कर से मौत हो गई। थानाधिकारी कमलचन्द मीणा ने बताया कि कार ने पहले भैरूपुरा निवासी स्कूटी सवार को टक्कर मारी। इसके बाद तेज गति से दूसरी बाइक पर सवार पैरा कमाण्डो राजेन्द्र मीणा (29) व उसके बड़े भाई बृजराज मीणा (31) पुत्र श्रीलाल को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर से कार और बाइक चकनाचूर हो गई। दुर्घटना के बाद भीड़ एकत्र हो गई। इसी दौरान मौका देख कार चालक भाग निकला। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

Read More: 50 हजार दे और मजे से कर बजरी का अवैध परिवहन, 25 हजार की रिश्वत लेता सीआई रंगे हाथ गिरफ्तार

गांव में पसरा सन्नाटा
जयपुर में तैनात पैरा कमाण्डो राजेन्द्र चार-पांच दिन पहले ही छुट्टी पर गांव आया था। दो दिन बाद उसे वापस लौटना था। दोनों भाइयों की मौत की खबर के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व यहां के पैरा कमाण्डो मुकुट बिहारी मीणा भी जम्मू कश्मीर में शहीद हो गए थे। मुकुट और राजेन्द्र दोनों बचपन के साथी थे।

Show More
​Zuber Khan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned