script

जूते के डिब्बे पर तिरंगा देख लोग भड़के, हंगामा

locationअलवरPublished: May 28, 2017 11:30:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

तिरंगे के अपमान का मामला, हंगामा हुआ तो दुकानदार ने मांगी गलती

Insult of the tricolor in kota, People see the tricolor on the shoes box

Insult of the tricolor in kota, People see the tricolor on the shoes box

कोटा. शहर के झालावाड़ रोड स्थित सिटी मॉल के बेसमेंट स्थित एक दुकान में रविवार को लोगों ने तिरंगे जैसे जूतों के डिब्बे देख नाराजगी जताई। साथ ही, इन लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। 
मामले के अनुसार सिटी मॉल की शॉप नंबर बी-24 में बेचने के लिए लाए गए जूतों के डिब्बों पर तिरंगा छपा हुआ था। पूरे डिब्बे के कवर पर तो अशोक चिह्न के साथ तिरंगा बना हुआ था। 
साथ ही एेसे करीब दो दर्जन बॉक्स दुकान पर रखे थे। दुकान पर जूते खरीदने आए लोगों ने इसे देखा तो नाराजगी जताई। इसके बाद कांग्रेस के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष क्रांति तिवारी मौके पर पहुंचे। 
उन्होंने शोरूम मालिक महेश को मौके पर बुलाया और इन डिब्बों को लेकर आपत्ति दर्ज करवाई। हंगामा बढ़ता देख शोरूम मालिक ने भी अपनी गलती मान ली और इन बॉक्स को हटाने को कह दिया। 
तिवारी ने कहा, दुकानदार ने बताया कि जूते चाइना से बनकर आए हैं। एेसे में प्रशासन से स्वयं इस मामले में संज्ञान लेने की अपील की और कहा कि पूरी जानकारी लेनी चहिए कि पड़ोसी देश तो एेसा षड्यंत्र नहीं कर रहे हैं। 
उधर, शोरूम मालिक महेश ने कहा, गलती हो गई कि उनका डिब्बों पर ध्यान नहीं गया। आगे से ऐसा नहीं होगा। हम सभी डिब्बों को यहां से हटवा रहे हैं। वहीं सिटी मॉल प्रबंधन ने भी दुकान संचालन को इस मामले में नोटिस देने की बात कही है।
विज्ञान नगर थाना प्रभारी जयप्रकाश बेनीवाल ने बताया कि इस तरह का मामला उनके सामने नहीं आया। किसी ने शिकायत भी नहीं दी है। इस मामले में शिकायत लेकर कार्रवाई करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो