scriptjaipur bomb blast : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का गहलोत सरकार पर हमला, जयपुर बम ब्लास्ट के आरोपियों को बचाया | jaipur bomb blast acused released, CP joshi blame gahlot government | Patrika News
कोटा

jaipur bomb blast : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का गहलोत सरकार पर हमला, जयपुर बम ब्लास्ट के आरोपियों को बचाया

jaipur bomb blast कोटा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जयपुर बम ब्लास्ट के आरोपियों को बरी होने के मामले में सीधे तौर पर गहलोत सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने आतंकियों को फांसी की सजा से बचाने के लिए कोर्ट में पैरवी के लिए वकील ही खड़े नहीं किए।

कोटाJun 25, 2023 / 07:46 pm

Deepak Sharma

c_p_joshi.jpg

jaipur bomb blast कोटा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जयपुर बम ब्लास्ट के आरोपियों को बरी होने के मामले में सीधे तौर पर गहलोत सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने आतंकियों को फांसी की सजा से बचाने के लिए कोर्ट में पैरवी के लिए वकील ही खड़े नहीं किए। इस कारण आतंकी बरी हो गए। जोशी ने कहा कि गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के लिए तो उच्चतम न्यायालय में पैरवी के लिए बड़े वकील खड़े कर दिए, लेकिन बम ब्लास्ट के आरोपियों का केस लड़ने के लिए उच्चतम न्यायालय का वकील खड़ा नहीं किया। जबकि निचली अदालत ने आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई थी।

कोटा में रविवार को प्रबुद्धजन सम्मेलन को सम्बोधित करते जोशी ने सरकार को घेरते हुए कहा कि सीकर के राम दरबार पर बुलडोजर चलाने वाली, हिन्दुओं के त्योहारों पर डीजे पर रोक लगाने वाली सरकार के इन कामों को हमेशा जेहन में रखना है और मौका आने पर जवाब देना है।

अब गांव में 15 पैसे नहीं, पूरे सौ रुपए पहुंच रहे

जोशी ने मोदी सरकार की नौ साल की उपलिब्धयों पर कहा कि जो देश कभी वीजा देने से इनकार करते थे, वे आज हमारे प्रधानमंत्री का ऑटोग्रॉफ लेने के लिए खड़़े रहते हैं। जोशी ने कांग्रेस शासन के भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए कहा कि एक प्रधानमंत्री वो थे जो कहते थे कि हम दिल्ली से एक रुपया भेजते है तो गांव में 15 पैसे पहुंचते हैं। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते है कि हम सौ रुपए भेजते है तो पूरे सौ रुपए ऑनलाइन खाते में जाते हैं। यह बदलाव देश की जनता महसूस कर रही है।

Home / Kota / jaipur bomb blast : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का गहलोत सरकार पर हमला, जयपुर बम ब्लास्ट के आरोपियों को बचाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो