scriptबाइक सवार युवक ने महिला का पर्स छीना | Jawahar Nagar police station area case in Kota | Patrika News

बाइक सवार युवक ने महिला का पर्स छीना

locationकोटाPublished: Nov 02, 2021 10:26:15 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा में जवाहर नगर थाना क्षेत्र में धनतेरस पर मंगलवार को खरीदारी करने गई दो महिलाएं लूट का शिकार हो गई। घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सीसीटीवी में कैद हुआ पर्स लूट का आरोपी बाइक सवार।

बाइक सवार युवक ने महिला का पर्स छीना

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र में धनतेरस पर मंगलवार को खरीदारी करने गई दो महिलाएं लूट का शिकार हो गई। घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीडि़त महिलाओं ने पर्स लूट का मामला थाने में दर्ज कराया है।
तलवंडी सेक्टर 1 निवासी चंचल सेन ने बताया कि वह जेठानी रेणू सेन के साथ दोपहर 12.30 बजे धनतेरस पर खरीदारी करने तलवंडी चौहारा स्थित आजाद मार्केट पहुंची। वहां ज्वैलर्स की दुकान से बच्चों को लिए 3200 रुपए में दो चांदी के कड़े खरीदे। इसके बाद मुख्य मार्ग पर भीड़भाड़ से बचने के लिए डिस्पेंसरी रोड से जवाहर नगर जाने वाले रोड पर दुकानों पर बच्चों के कपड़े खरीदने के लिए जाने लगी तो डिस्पेंसरी से आगे जैसे ही मुख्य सड़क पर सामने से आ रहे बाइक सवार युवक ने हाथ से पर्स छीना और तेज बाइक चलाते हुए बालाकुण्ड की ओर चला गया। पर्स में चांदी के कड़े, मोबाइल व दो हजार रुपए थे। घटना पास ही कपड़े की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उन्होंने बताया कि युवक ने हेलमेट और ब्लैक टीशर्ट पहन रखी थी। इधर, पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो