scriptबदमाश बाइक से आए, चोरी कर कार भी ले गए | Jawaharnagar and Rampura Kotwali police station area incident in Kota | Patrika News

बदमाश बाइक से आए, चोरी कर कार भी ले गए

locationकोटाPublished: Dec 17, 2021 09:23:50 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा शहर में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। बदमाश रात्रि में पुलिस गश्त को ठेंगा बताते हुए बेधड़क चोरी की वारदाताों को अंजाम दे रहे है। शहर में चोरी के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं, जिनमें जवाहर नगर थाना क्षेत्र में तलवंडी क्षेत्र में एक मकान व रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र में पुरानी सब्जीमंडी स्थित एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी शोरूम से अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला।

 मकान से कार, नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर चुराए

बदमाश बाइक से आए, चोरी कर कार भी ले गए

कोटा. कोटा शहर में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही। बदमाश रात्रि में पुलिस गश्त को ठेंगा बताते हुए बेधड़क चोरी की वारदाताों को अंजाम दे रहे है। शहर में चोरी के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं, जिनमें जवाहर नगर थाना क्षेत्र में तलवंडी क्षेत्र में एक मकान व रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र में पुरानी सब्जीमंडी स्थित एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी शोरूम से अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला। तलवंडी में बदमाश बाइक से आए और चोरी के बाद मकान मालिक की कार भी चुरा ले गए।
पीडि़त तलवंडी सेक्टर दो निवासी दिनेश सुमन ने बताया कि वे जिस मकान में रहते है उसके पास ही एक घर तीन माह पहले किराए पर लिया था। उस घर में माता-पिता रहते थे। मंगलवार को पिता का देहांत होने पर किराए वाले मकान में गुरुवार रात्रि में कोई नहीं था, सभी लोग पुराने घर पर ही थे। रात दो बजे बाद बाइक सवार दो बदमाश आए। सूने मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे और लॉकर में रखे 50 हजार रुपए सहित 2 सोने की बालियां, 1 मंगलसूत्र व दो चांदी की पायजेब जोड़ी सहित घर के बाहर खड़ी कार भी चुराकर ले गए और जिस बारां नंबर की बाइक से आए थे, उसे पास की गली के खड़ा कर गए। चोरों के आने जाने के फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गए।
यह भी पढ़ें
कोटा शहर में घूम रहे बाइक सवार लुटेरे

कार की नम्बर प्लेट डीसीएम से आगे सड़क पर मिली
पीडि़त दिनेश ने बताया कि उसका कार मैकेनिक वरुण सुबह उम्मेदगंज की तरफ प्लाट देखने गया था। नहर किनारे नए बने थेगड़ा उम्मेदगंज रोड पर उसने मेरी गाड़ी की नम्बर प्लेट देखी तो फोन किया। मैंने पुलिस को बताया, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची, नम्बर प्लेट वहां नहीं मिली।
थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बदमाश बाइक से आते और वापस कार से जाते दिखाई दे रहे हैं। मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें
शादी में दुल्हन के जेवर चोरी, दुल्हे के पिता की जेब कटी

आर्टिफिशियल ज्वैलरी शोरूम से 80 हजार उड़ाए
रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात पुरानी सब्जीमंडी चौराहा-गीता भवन रोड पर एक ज्वैलरी शोरूम से अज्ञात बदमाश 80 हजार से ज्यादा की नकदी चुराकर ले गए।
पीडि़त व्यापारी विशाल गर्ग ने बताया कि गुरुवार रात्रि में चोर पास ही निर्माणाधीन मकान की छत से शोरूम की छत पर पहुंचे और जाली तोड़कर पिंजरी का गेट खोलकर नीचे उतरे। बदमाशों ने गल्ले में रखे 80 हजार रुपए सहित मंदिर में रखा एक चांदी का सिक्का चुराकर ले गए। बदमाशों ने शोरूम में किसी अन्य सामान के हाथ नहीं लगाया।
थानाधिकारी हंसराज मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो