scriptकोटा शहर में घूम रहे बाइक सवार लुटेरे | Jawaharnagar police station area incident in Kota | Patrika News

कोटा शहर में घूम रहे बाइक सवार लुटेरे

locationकोटाPublished: Dec 15, 2021 10:17:36 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा शहर में बेखौफ बाइक सवार लुटेरे वारदातों को अंजाम दे रहे है। जवाहर नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम बाइक सवार लुटेरों ने दो वारदातों का अंजाम दिया।

एक दिन में दो महिलाओं का पर्स छीना

कोटा शहर में घूम रहे बाइक सवार लुटेरे

कोटा. शहर में बेखौफ बाइक सवार लुटेरे वारदातों को अंजाम दे रहे है। जवाहर नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम बाइक सवार लुटेरों ने दो वारदातों का अंजाम दिया। घटनाक्रम इतनी तेजी हुआ कि पीडि़त महिला बाइक के नम्बर तक नहीं देख पाई। पीडि़ता ने लूट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।
तलवंडी सेक्टर बी निवासी पीडि़ता अनिता रोबिन्सन ने बताया कि मंगलवार शाम को बाजार से बेटी के साथ स्कूटी से घर आ रही थी। करीब 5.30 बजे तलवण्डी में बड़ौदा ग्रामीण बैंक के सामने वाली गली में स्कूटी रोककर परिचित से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार बदमाश आया और हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया। पर्स में 5-6 हजार रुपए और जरूरी कागजात थे।
पहले पीछा भी किया
पीडि़ता अनिता ने बताया कि तलवंडी चौराहे से हमारी स्कूटी के पीछे-पीछे एक बाइक चल रही थी। हम जैसे ही गली में किसी परिचित से बात करने लगे तो वह बाइक सवार आगे निकल गया। वह वापस घूमकर आया और हाथ से पर्स छीनकर भाग छूटा। जिस स्थान पर घटना हुई, वहीं पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और गली के सामने बैंक के पास भी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस अगर चाहती तो सीसीटीवी से बदमाश का आसानी से पता लगा सकती थी।
कुछ देर बाद ही दूसरी घटना
वारदात के आधा घंटे बाद ही बाइक सवार बदमाश ने जवाहर नगर पेट्रोल पम्प के पास भी दादाबाड़ी निवासी युवती अंकिता मीणा का पर्स लूट लिया। अंकिता अपने भाई के साथ स्कूटी में पेट्रोल भरवाने गई थी।
एमबीएस अस्पताल में बुजुर्ग का पर्स चोरी
कोटा एमबीएस अस्पताल के पर्ची काउंटर पर बुधवार को अज्ञात बदमाश ने कतार में खड़े एक बुजुर्ग का पर्स पार कर लिया। पीडि़त बूंदी जिले के नैनवां निवासी घनश्याम सोनी ने बताया कि वह कैंसर पीडि़त पत्नी आशा देवी की कीमोथैरेपी कराने आया था। काउंटर पर पर्ची बना रहा था। लाइन में मेरे पीछे एक बुर्का पहने महिला खड़ी थी। जब मैं पर्ची बनाकर वापस जाने लगा तो वह नहीं थी। सोनी ने बताया कि पर्स में 3 हजार रुपए नकदी सहित भामाशाह, आधार कार्ड व चिकित्सक की पुरानी पर्ची भी रखी थी। पीडि़त ने पर्स चोरी की सूचना एमबीएस अस्पताल स्थित पुलिस चौकी में दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो