scriptदो लाख रुपए से भरे बैग चोरी की वारदाता का खुलासा | Jawaharnagar police station in Kota disclosed the incident | Patrika News

दो लाख रुपए से भरे बैग चोरी की वारदाता का खुलासा

locationकोटाPublished: Aug 07, 2022 08:50:41 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

जवाहर नगर थाना पुलिस ने तलवण्डी में शनिवार को दिनदहाड़े दुपहिया वाहन से 2 लाख रुपए से भरा बैग चुराने की घटना का दो घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस ने बैग चोरी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

तलवण्डी में दुपहिया वाहन से बदमाशों ने चुराया था बैग

दो लाख रुपए से भरे बैग चोरी की वारदाता का खुलासा

जवाहर नगर थाना पुलिस ने तलवण्डी में शनिवार को दिनदहाड़े दुपहिया वाहन से २ लाख रुपए से भरा बैग चुराने की घटना का दो घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस ने बैग चोरी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

International Calling: चाइनीज एप से इंटरनेशनल कॉलिंग कर व्यापारी को डराया-धमकाया था

एसपी केसरसिंह शेखावत ने बताया कि फरियादी तलवण्डी निवासी बालकिशन मित्तल ने दी रिपोर्ट में बताया कि शनिवार सुबह ११.३० बजे अपने घर से दुपहिया वाहन से हैण्डबैग में दो लाख रुपए लेकर तलवण्डी चौराहा स्थित कोटक बैंक में जमा कराने जा रहा था। रास्ते में दुपहिया वाहन को खड़ा कर हैण्डबैग को वहीं छोड़ किराना की दुकान पर सामान लेने रूका। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और बैग को उठाकर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
यह भी पढ़ें

Video: निगमकर्मियों ने कैब चालक किया जानलेवा हमला

पुलिस ने ४० पुलिसकर्मियों की सहायता से सीसीटीवी फुटेज, मुखबीरी आसूचना संकलन कर एवं तकनीकी अनुसंधान के बाद मामला दर्ज होने के दो घंटे के अन्दर दो आरोपियों रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के तुल्लापुरा निवासी मनीष योगी (३५) व भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के पुरानी रेलवे कॉलोनी डडवाड़ा निवासी पवन मीणा (२५) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मनीष योगी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पवन के विरुद्ध पूर्व में ३ आपराधिक प्रकरण दर्ज है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चुराई गई राशि दोनों ने आपस में बांट ली और उससे कुछ खरीदारी भी कर ली। पुलिस आरोपियों से चुराई राशि बरामद करने का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो