script

जेईई मेन 2021: अंतिम तिथि तक 9 लाख 30 हजार ने किया आवेदन

locationकोटाPublished: Jan 23, 2021 06:26:27 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोटा. देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन 2021 फ रवरी परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। फ रवरी परीक्षा के लिए 9 लाख 30 हजार से अधिक विद्यार्थियों ने आवेदन किया है।

जेईई मेन 2021: अंतिम तिथि तक 9 लाख 30 हजार ने किया आवेदन

जेईई मेन 2021: अंतिम तिथि तक 9 लाख 30 हजार ने किया आवेदन

कोटा. देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन 2021 फ रवरी परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। फ रवरी परीक्षा के लिए 9 लाख 30 हजार से अधिक विद्यार्थियों ने आवेदन किया है। अब विद्यार्थी 27 से 30 जनवरी के मध्य आवेदन के दौरान त्रुटियों में करेक्शन कर सकते हैं। इस दौरान विद्यार्थियों को स्वयं व माता-पिता का नाम, कैटेगिरी, शैक्षणिक जानकारी, जन्मतिथि, परीक्षा केन्द्रों में बदलाव का अवसर दिया जाएगा। विद्यार्थियों के प्रवेश पत्र
फ रवरी के द्वितीय सप्ताह में जारी किए जाएंगे। ऐसे विद्यार्थी जिन्होंने केवल अभी फ रवरी परीक्षा के लिए आवेदन करता है तो उन्हें मार्च, अप्रेल व मई परीक्षा देने के लिए आवेदन करने का पुन: अवसर दिया जाएगा। हालांकि इन विद्यार्थियों को पुन: आवेदन के लिए मात्र चार या पांच दिन का समय दिया जाएगा। साथ ही ऐसे विद्यार्थी जिन्होंने अभी आवेदन नहीं किया है, उन्हें आगे के सेशन के लिए आवेदन करना चाहते है, उन्हें वेबसाइट पर प्रत्येक सेशन की परीक्षा के परिणाम के उपरांत आवेदन के लिए दिए गए समय आवेदन का विशेष ध्यान रखना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो