जेईई मेन फरवरी: आवेदन में करेक्शन कल तक

देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन फरवरी में विद्यार्थियों को ऑनलाइन आवेदन करेक्शन करने का समय शनिवार तक दिया गया है। विद्यार्थी आवेदन में हुई त्रुटि को वेबसाइट पर दिए गए करेक्शन विकल्प पर जाकर सही कर सकते हैं।

 

 

By: Abhishek Gupta

Published: 28 Jan 2021, 05:27 PM IST

कोटा. देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन फरवरी में विद्यार्थियों को ऑनलाइन आवेदन करेक्शन करने का समय शनिवार तक दिया गया है। विद्यार्थी आवेदन में हुई त्रुटि को वेबसाइट पर दिए गए करेक्शन विकल्प पर जाकर सही कर सकते हैं।
वहीं, बड़ी सख्या में विद्यार्थी करेक्शन के दौरान अपने परीक्षा केन्द्रों में बदलाव करते दिखाई दे रहे है। बहुत से विद्यार्थी ऐसे है, जिन्होंने कोविड संक्रमण के चलते लॉकडाउन के कारण पहले परीक्षा केंद्र अपने राज्य व शहर भर दिया था और आज वो कोटा वापस आ चुके है, ये विद्यार्थी अब जेईई मेन परीक्षा के लिए कोटा परीक्षा केंद्र को प्राथमिकता दे रहे है। इससे अब कोटा में परीक्षा देने विद्यार्थियों की संख्या में बढ़ोतरी होगी। विद्यार्थी आवेदन में हुई गलतियों को सुधारकर पुन: कन्र्फेमेशन पेज का प्रिंटआउट निकालकर गलतियों में सुधार की पुष्टि कर सकते हैं। परीक्षा के प्रवेश पत्र फ रवरी के दूसरे सप्ताह में जारी होंगे।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned