scriptइधर चल रही थी फेरों की तैयारी उधर जेवर से भरा बैग उड़ाया, मचा हड़कम्प | jewellery bag stolen from wedding event in kota | Patrika News

इधर चल रही थी फेरों की तैयारी उधर जेवर से भरा बैग उड़ाया, मचा हड़कम्प

locationकोटाPublished: Apr 22, 2019 06:38:03 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

महर्षि गौत्तम सामुदायिक भवन का मामला, चार लाख से ज्यादा के थे जेवर
 

kota news

इधर चल रही थी फेरों की तैयारी उधर जेवर से भरा बैग उड़ाया, मचा हड़कम्प

महावीर नगर तृतीय स्थित महर्षि गौत्तम सामुदायिक भवन में चल रहे शादी समारोह के दौरान रविवार दोपहर अज्ञातजनों ने दुल्हन के जेवर से भरा बैग पार कर लिया। बैग पार होने का पता चलते ही हड़कम्प मच गया। परिजनों ने महावीर नगर थाने में बैग पार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
दुल्हन के मामा वद्र्धमान जैन ने बताया कि भीलवाड़ा निवासी पारस जैन की लड़की प्रीति जैन की शादी कोटा में श्रीनाथपुरम निवासी आरके जैन के पुत्र अमित के साथ 21 अप्रेल को महावीर नगर तृतीय स्थित महर्षि गौत्तम सामुदायिक भवन में थी। दुल्हन का परिवार शादी करने कोटा आया था। उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर करीब एक बजे तोरण की रस्म के बाद हॉल में फैरों की तैयारी चल रही है। दुल्हन के जेवर से भरा बैग उसकी भाभी निशा जैन के हाथ में था। वह बैग नीचे रखकर फेरों की तैयारी में लग गई उसी दौरान किसी ने उन्हें आवाज लगाई तो वे बैग वहीं छोड़कर चली गई। वह कुछ सैंकण्ड बाद वापस आई तो बैग गायब मिला। बैग गायब देख समारोह में हड़कम्प मंच गया। फैरों की तैयारी के दौरान वहां बैठे लोगों की नजरों से बचाकर किसी ने बैंग पार किया। परिजनों ने इधर उधर तलाश भी किया लेकिन बैग नहीं मिला। वद्र्धमान ने बताया कि बैग में करीब 100 ग्राम सोने के जेवर व लिफाफे रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि करीब चार लाख से अधिक की चोरी हुई है। परिजनों ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट महावीर नगर थाने में दर्ज करवा दी।
सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप ने बताया कि परिजनों ने बैग चोरी की रिपोर्ट दिन में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस समारोह स्थल पहुंची और शादी में की जा रही कैमरों की रिकार्डिंग को देखा। फेरों पर दुल्हा दुल्हन नहीं आए थे इस वजह से उस स्थान की कैमरा मैनों ने रिकार्डिंग नहीं की थी। उसमें कुछ नहीं मिला। भवन के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला लेकिन कुछ नहीं मिला। अब शादी की पूरी रिकार्डिंग मंगवाकर परिजनों के साथ देखने पर संदिग्ध का पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो