महिलाओं के इस हंगामे से जगा अस्पताल का सोया हुआ प्रशासन....

Suraksha Rajora

Publish: Mar, 17 2019 02:48:55 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. जेके लोन अस्पताल में महिलाओं के टेस्ट में उपयोग होने वाले यूपीटी, पीटी किट व वायल अस्पताल प्रशासन अब खरीदेगा। इसके लिए अस्पताल प्रशासन ने टेंडर कर दस हजार किट व वायल के आदेश जारी कर दिए हैं। जल्द ही यह किट व वायल आ जाएंगी। गौरतलब है कि अस्पताल में यूपीटी, पीटी किट व वायल खत्म होने पर महिलाओं ने शुक्रवार को हंगामा कर दिया था। राजस्थान पत्रिका ने 'यूपीटी व पीटी टेस्ट नहीं होने पर महिलाओं का हंगामा शीर्षक से समाचार प्रकाशित किया था।

 

Read More : अतिक्रमण के आगे बेबस न्यास ! कार्यवाही के नाम पर यह दे डाली सलाह....

 

उसके बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आ गया। अस्पताल अधीक्षक डॉ. एचएल मीणा ने बताया कि यूपीटी, पीटी किट व वायल के लिए टेंडर कर वर्कऑर्डर जारी कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि पहले हम एमबीएस अस्पताल की एनएसी से इसकी खरीद करते थे, लेकिन अब खुद की एनएसी से इसकी खरीद करेंगे।लैब प्रभारी नियुक्तअस्पताल अधीक्षक ने बताया कि अस्पताल में पहले लैब प्रभारी डॉक्टर नहीं था। अब एमडी पैथोलॉजी डॉ. ममता जैन को नियुक्त किया है। वह लैब के उपकरणों व अन्य कामों की मॉनिटरिंग करेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned