scriptओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई: पुलिस व जिला परिवहन विभाग ने भूसे से भरे 5 वाहन किए जब्त | Joint action of Police and District Transport Department in Kota | Patrika News
कोटा

ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई: पुलिस व जिला परिवहन विभाग ने भूसे से भरे 5 वाहन किए जब्त

कोटा पुलिस व जिला परिवहन विभाग की ओर से ओवरलोड व ओवर हाईट चारा व भूसे से भरे वाहनों के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 वाहनों को जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने ओवरलोड 16 वाहनों का 80 हजार रुपए का चालान बनाया है।

कोटाApr 24, 2022 / 10:31 pm

Haboo Lal Sharma

16 ओवरलोड वाहनों का 80 हजार का बनाया चालान

ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई: पुलिस व जिला परिवहन विभाग ने भूसे से भरे 5 वाहन किए जब्त

कोटा. कोटा पुलिस व जिला परिवहन विभाग की ओर से ओवरलोड व ओवर हाईट चारा व भूसे से भरे वाहनों के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 वाहनों को जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने ओवरलोड 16 वाहनों का 80 हजार रुपए का चालान बनाया है।
यह भी पढ़ें
Video: हिट एंड रन मामला: घायल महिला की उपचार के दौरान मौत, लगाया जाम

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि ओवरलोड व ओवर हाईट चारा व भूसे से भरे वहानों से होने वाली सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए एएसपी प्रवीण जैन व पुलिस उपाधीक्षक मुकुल शर्मा व अनन्तपुरा थानाधिकारी आईपीएस (प्रशिक्षु) मनीष कुमार चौधरी के नेतृत्व में दिन व रात्रि के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। टीम ने जिला परिवहन विभाग की टीम के साथ कार्रवाई करते हुए 22 अप्रेल से लगातार कार्रवाई करते हुए ओवरलोड, ओवर हाइट चारा व भूसे से भरे वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 5 वाहनों को जब्त कर 16 वाहनों का चालान बनाया गया है।
यह भी पढ़ें
चाकू से जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

एएसपी प्रवीण जैन ने बताया कि पुलिस व परिवहन विभाग की टीमों ने थाना अनन्तपुरा व आरकेपुरम क्षेत्र से गुजरने वाले भूसे से भरे ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 22 अप्रेल रात्रि में जिला परिवहन विभाग की परवीन अख्तर व अनन्तपुरा थाने के एएएसआई लाभचंद ने 5 ओवरलोड भूसे से भरे वाहनों को जब्त किया। 23 अप्रेल को दिन में जिला परिवहन विभाग की अवधेशसिंह व अनन्तपुरा थाने के एएसआई सूरजमल ने 11 ओवरलोड वाहनों का 55 हजार रुपए का चालान बनाया। इसी तरह 23 अप्रेल की रात्रि में जिला परिवहन विभाग की परवीन अख्तर व हैडकांस्टेबल रणजीत सिंह ने 5 ओवरलोड वाहनों का 25 हजार रुपए का चालान बनाया है। उन्होंने बताया कि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो