scriptओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई: पुलिस व जिला परिवहन विभाग ने भूसे से भरे 5 वाहन किए जब्त | Joint action of Police and District Transport Department in Kota | Patrika News

ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई: पुलिस व जिला परिवहन विभाग ने भूसे से भरे 5 वाहन किए जब्त

locationकोटाPublished: Apr 24, 2022 10:31:30 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा पुलिस व जिला परिवहन विभाग की ओर से ओवरलोड व ओवर हाईट चारा व भूसे से भरे वाहनों के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 वाहनों को जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने ओवरलोड 16 वाहनों का 80 हजार रुपए का चालान बनाया है।

16 ओवरलोड वाहनों का 80 हजार का बनाया चालान

ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई: पुलिस व जिला परिवहन विभाग ने भूसे से भरे 5 वाहन किए जब्त

कोटा. कोटा पुलिस व जिला परिवहन विभाग की ओर से ओवरलोड व ओवर हाईट चारा व भूसे से भरे वाहनों के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 वाहनों को जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने ओवरलोड 16 वाहनों का 80 हजार रुपए का चालान बनाया है।
यह भी पढ़ें
Video: हिट एंड रन मामला: घायल महिला की उपचार के दौरान मौत, लगाया जाम

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि ओवरलोड व ओवर हाईट चारा व भूसे से भरे वहानों से होने वाली सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए एएसपी प्रवीण जैन व पुलिस उपाधीक्षक मुकुल शर्मा व अनन्तपुरा थानाधिकारी आईपीएस (प्रशिक्षु) मनीष कुमार चौधरी के नेतृत्व में दिन व रात्रि के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। टीम ने जिला परिवहन विभाग की टीम के साथ कार्रवाई करते हुए 22 अप्रेल से लगातार कार्रवाई करते हुए ओवरलोड, ओवर हाइट चारा व भूसे से भरे वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 5 वाहनों को जब्त कर 16 वाहनों का चालान बनाया गया है।
यह भी पढ़ें
चाकू से जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

एएसपी प्रवीण जैन ने बताया कि पुलिस व परिवहन विभाग की टीमों ने थाना अनन्तपुरा व आरकेपुरम क्षेत्र से गुजरने वाले भूसे से भरे ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 22 अप्रेल रात्रि में जिला परिवहन विभाग की परवीन अख्तर व अनन्तपुरा थाने के एएएसआई लाभचंद ने 5 ओवरलोड भूसे से भरे वाहनों को जब्त किया। 23 अप्रेल को दिन में जिला परिवहन विभाग की अवधेशसिंह व अनन्तपुरा थाने के एएसआई सूरजमल ने 11 ओवरलोड वाहनों का 55 हजार रुपए का चालान बनाया। इसी तरह 23 अप्रेल की रात्रि में जिला परिवहन विभाग की परवीन अख्तर व हैडकांस्टेबल रणजीत सिंह ने 5 ओवरलोड वाहनों का 25 हजार रुपए का चालान बनाया है। उन्होंने बताया कि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो