scriptBig News: इस खबर को पढ़कर आप जीत सकते हैं एक लाख रुपए | kaun banega lakhpati Game shows coming soon in kota | Patrika News

Big News: इस खबर को पढ़कर आप जीत सकते हैं एक लाख रुपए

locationकोटाPublished: Oct 26, 2017 05:37:35 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर कोटा में अनोखा गेम शो ‘कौन बनेगा लखपति नवम्बर में होगा। विजेता को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा।

Management Mantra,inspirational story in hindi,motivational story in hindi,business tips in hindi,

indian currency notes

कोटा . कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर कोटा में अनोखा गेम शो ‘कौन बनेगा लखपति नवम्बर माह में होगा। इसमें विजेता प्रतिभागी को बिग हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा। प्रतियोगिता में भाग लेकर प्रतिभागी एक लाख तक की इनामी राशि जीत सकता है। यह आयोजन जेसीआई कोटा व नीलकंड अपार्टमेंट के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित होगा।
यह भी पढ़ें
कच्छे बनियान में आए थे नकाबपोश, बल्ले से सिर व पैर पर वार कर लूटे थे जेवरात, एक को सजा चार फरार



जेसीआई कोटा के अध्यक्ष लोकेश माहेश्वरी ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि गेम शो तीन भागों में आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रथम चरण में 5 नवम्बर को सामान्य लोगों के लिए, 7 नवम्बर को स्कूली विद्यार्थियों के लिए लिखित परीक्षा होगी। कार्यक्रम में 15 से 70 वर्ष तक के व्यक्ति भाग ले सकते हैं। इसके लिए शहर के ४० स्थानों पर फार्म वितरित किए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें
Video: ये लोग जिंदा रख रहें हैं भारतीय संस्कृति को वरना आज के बच्चे तो चार पीढिय़ों के नाम भी नहीं बता सकते


प्रतियोगिता के दूसरे चरण में लिखित परीक्षा में चयनित करीब २०० प्रतिभागियों को फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट राउण्ड से गुजरकर अंतिम चरण में बिग हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा। इसमें अधिकतम एक लाख तक की इनामी राशि जीत सकता है। 12 नवम्बर को अंतिम कार्यक्रम होगा।
यह भी पढ़ें
video: राजस्थान के इस शहर में संभल कर चलाए गाड़ी, एक्सीडेंट करा सकती है छत पर लटकी यह चीज़


स्कूल व कोचिंग से चयनित विद्यार्थियों को स्कूल लेवल पर ज्ञान सम्राट से सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम का उद्देश्य कोटा शहर के लोगों को एेसा मंच देना है, जहां वे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सके। पंजीयन 31 अक्टूबर तक किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो