scriptभोले भाले लोगों को ऑटो में बिठाकर जेब तराशी के तीन आरोपी गिरफ्तार | Kishorepura police caught pocket in Kota | Patrika News

भोले भाले लोगों को ऑटो में बिठाकर जेब तराशी के तीन आरोपी गिरफ्तार

locationकोटाPublished: Mar 10, 2022 09:18:19 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा में किशोरपुरा थाना पुलिस ने जेब तराशी के मामले में 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

10 हजार रुपए सहित घटना में प्रयुक्त ऑटो जब्त

भोले भाले लोगों को ऑटो में बिठाकर जेब तराशी के तीन आरोपी गिरफ्तार

कोटा. किशोरपुरा थाना पुलिस ने जेब तराशी के मामले में 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 10 हजार रुपए व घटना में प्रयुक्त ऑटो जब्त किया है।

यह भी पढ़ें
थैले में गांजा होने की बात कह तलाशी के बहाने सर्राफा व्यापारी से ठगी

थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि फरियादी बाबूलाल ने 8 मार्च को दी रिपोर्ट में बताया कि वह एरोड्रम से ऑटो में बैठा। ऑटो चालक एयरपोर्ट के सामने से होते हुए घोड़ा बाबा सर्किल की तरफ ले गया और मुझे गलियों में उतारकर चला गया। ऑटो से उतरने के बाद मेरी पेंट की जेब में कट लगा दिखा। जेब में रखे 10 हजार रुपए गायब मिले। ऑटो में उसके साथ 2 अन्य लोग भी बैठे हुए थे। उन लोगों ने ही उसकी जेब काटी है और ऑटो चालक ने सहयोग किया है। पीडि़त ने पुलिस को ऑटो के नम्बर भी दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
यह भी पढ़ें
Accident: बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत


पुलिस ने ऑटो नम्बर व अनुसंधान के बाद 24 घंटे में ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में छावनी शमा कॉलोनी निवासी मोहम्मद शरीफ (30), संजय नगर निवासी नौशाद (26) व झालावाड़ जिले के देवरी अकलेरा हाल निवास उज्जवल विहार बोरखेड़ा निवासी राजकुमार (38) शामिल है। पुलिस ने आरोपियों से 10 हजार रुपए व घटना में प्रयुक्त ऑटो जब्त किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि भोले भाले लोगों को ऑटो में बिठाकर गुमराह कर इधर उधर गलियों में अनजान जगहों पर घुमाकर जेब काटते है। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो