scriptकोटा की एक दुकान पर मिले खतरनाक चाकू, पुलिस भी हैरान | Knife caught while raiding, shopkeeper arrested | Patrika News

कोटा की एक दुकान पर मिले खतरनाक चाकू, पुलिस भी हैरान

locationकोटाPublished: Oct 06, 2021 02:04:22 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

दबिश देकर पकड़े देशी कट्टा व बटनदार चाकू, दुकानदार गिरफ्तार

कोटा की एक दुकान पर मिले खतरनाक चाकू, पुलिस भी हैरान

कोटा की एक दुकान पर मिले खतरनाक चाकू, पुलिस भी हैरान

कोटा. कुन्हाड़ी पुलिस ने बूंदी रोड पर एक दुकान पर दबिश देकर एक युवक को गिरफ्तार कर अवैध देशी कट्टा व दस बटनदार धारदार चाकू बरामद किए हैं।

उप अधीक्षक भगवत सिंह हिंगड़ व कुन्हाड़ी थानाधिकारी गंगा सहाय शर्मा ने जाब्ते के साथ मंगलवार को बडग़ांव गुरुद्वारे के सामने दुकान पर दबिश दी। वहां से दुकानदार काबल सिंह (30) को पकड़ा। उसक पास मिले थैले की तलाशी में 10 बटनदार धारदार चाकू मिले। एक देशी कट्टा भी बरामद किया।
नयापुरा पुलिस ने सांगोद थाना क्षेत्र के मामोर की झोपडिय़ा निवासी कुलदीप मीणा को चाकू सहित गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने काबल सिंह से चाकू खरीदना कबूला था। इस पर पुलिस ने काबल सिंह की दुकान पर दबिश दी। आरोपी बिना धार वाले हथियारों की आड़ में धारदार हथियार मोटी कीमत पर बेच रहा था। आरोपी कानूनी कार्यवाही से बचने के लिए चाकू की लंबाई कम रखता है।
कम धारदार की आड़ में बटनदार चाकू बेच रहा था

आरोपी कावल सिंह बडग़ांव गुरुद्वारे के सामने हथियारों की दुकान लगाता है। बिना धार वाले हथियारों की आड़ में वह तेज धारदार वाले हथियार मोटी कीमत पर बेच रहा था। आरोपी कानूनी कार्यवाही से बचने के लिए कुछ हथियार अपराध की श्रेणी में नहीं आने वाले कम लम्बाई के भी रखता है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उससे और चाकूओं के बरामद होने की सम्भावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो