कोटा जिले में बढ़ रही चाकू से लूट की वारदातें

कोटा. कोटा जिले में चाकू से लूट की वारदातें बढ़ रही हैं। बुधवार देर रात बदमाशों ने कोटा शहर में एक युवक को लिफ्ट देकर मोबाइल लूट लिया तो दूसरी वारदात में हाइवे पर दम्पती से सोने के आभूषण लूट ले गए।

By: Deepak Sharma

Published: 13 Oct 2021, 11:27 PM IST

कोटा. कोटा जिले में चाकू से लूट की वारदातें बढ़ रही हैं। बुधवार देर रात बदमाशों ने कोटा शहर में एक युवक को लिफ्ट देकर मोबाइल लूट लिया तो दूसरी वारदात में हाइवे पर दम्पती से सोने के आभूषण लूट ले गए। नयापुरा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को चाकू दिखाकर मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। हालांकि बदमाश मोबाइल को थोड़ी दूर आगे फेंक कर भाग निकले।
बूंदी निवासी हरिराज सिंह कोटा में कार्य करता है। बुधवार रात साढ़े 8 बजे उसने नयापुरा जाने के लिए कोटड़ी चौराहे पर बाइक पर सवार दो जनों से लिफ्ट ली। चिडिय़ाघर के पास चालक ने बाइक गली में घुमा ली। अंधेरे में दोनों व्यक्तियों ने हरिराज का मोबाइल छीन लिया तथा उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ दूरी पर मोबाइल मिल गया। नयापुरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हाइवे पर लूट : चाकू दिखाकर दंपती से सोने के आभूषण लेकर भागे नकाबपोश बदमाश
बूढ़ादीत (कोटा). सुल्तानपुर व बड़ौद कस्बे के बीच स्टेट हाइवे 70 पर उम्मेदपुरा गांव के पास बुधवार देर रात मोटरसाइकिल सवार दंपती से लूट की वारदात हुई।
जानकारी के अनुसार अयाना निवासी धर्मराज नागर पत्नी निर्मला व पांच वर्षीय बेटे आजाद के साथ दुर्गाअष्टमी पर बूंदी जिले में कुलदेवी के दर्शन कर वापस लौट रहा था। उम्मेदपुरा गांव के पास अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी चलती बाइक से चाबी निकाल कर उन्हें रुकवाया और चाकू दिखाकर पत्नी के कानों से सोने के टॉप्स और गले से मंगलसूत्र लूट लिया। बदमाशों ने दंपती व मासूम बच्चे पर हमला करने का प्रयास किया तो निर्मला ने बीच-बचाव किया। इस दौरान चाकू उसके हाथ पर जा लगा। दंपती के शोर मचाने पर बदमाश भाग छूटे। सूचना पर बड़ौद चौकी से पुलिस पहुंची। दंपती को सुल्तानपुर चिकित्सालय उपचार के लिए लाया गया। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned