भारी भरकम ट्रोले ने कोटा में किया प्रवेश, गर्मी में गुजारना पड़ेगी रात !

ट्रोले के साथ केईडीएल की टीमें भी मौजूद रहेंगी तथा जिस क्षेत्र से ट्रोला गुजरता जाएगा, उसके पीछे के क्षेत्रों में बिजली बहाल कर दी जाएगी।

By: Jaggo Singh Dhaker

Published: 16 May 2020, 11:56 PM IST

कोटा. रायपुर (छतीसगढ़) से भारी भरकम बॉयलर को लेकर मथुरा रिफाइनरी जा रहे ट्रोले ने शनिवार रात शहर में प्रवेश कर लिया है। ट्रोला बारां रोड से नयापुरा, कुन्हाड़ी होते हुए शहर की सीमा से बाहर निकलेगा। ऐसे में एहतियात के तौर पर ट्रोले के मार्ग वाले क्षेत्र की बिजली गुल रहेगी। इस वजह से कई रिहायशी इलाके में बिजली गुल होने से गर्मी का सामना करना पड़ेगा। गौरतलब है कि प्रशासन ने शनिवार रात शहर से होकर गुजरने की अनुमति दी है। केईडीएल के हैड टेक्निकल अनोमित्रो ढाली ने बताया कि ट्रोले में रखे बॉयलर की ऊंचाई अधिक होने के कारण शहर में यह जहां भी होकर गुजरेगा, उस जगह बिजली के तारों से इसके छूने की आशंका के चलते एहतियात के तौर पर बिजली बंद की जाएगी।

कोचिंग विद्यार्थियों ने कलक्टर अंकल पर उड़ेला प्यार..कविता और स्कैच के जरिए कहा थैंक्यू

यहां बंद रहेगी बिजली
इस दौरान शनिवार रात 10 से देर रात 2 बजे तक नयापुरा, एसपी ऑफिस सर्किल, पुलिस लाइन, जेल रोड, बोरखेड़ा, कृषि विज्ञान केंद्र, उज्जवल विहार आदि क्षेत्रों में बिजली बंद रहेगी। इसके बाद शनिवार देर रात 2 बजे से रविवार सुबह 6 बजे तक कुन्हाड़ी, सकतपुरा, नयाखेड़ा, डाबी रोड, अभेड़ा महल, करणीमाता मंदिर व रामनगर पत्थर मंडी आदि क्षेत्रों में बिजली बंद रहेगी।
ट्रोले के साथ केईडीएल की टीमें भी मौजूद रहेंगी तथा जिस क्षेत्र से ट्रोला गुजरता जाएगा, उसके पीछे के क्षेत्रों में बिजली बहाल कर दी जाएगी। ट्रोले के गुजरने में विलम्ब की स्थिति में बिजली बंद रहने के समय में भी परिवर्तन हो सकता है।

Corona virus
Show More
Jaggo Singh Dhaker
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned