scriptकोटा में फिर फूटा कोरोना बम, 84 पॉजिटिव मिले | Korna bomb exploded again in Kota | Patrika News

कोटा में फिर फूटा कोरोना बम, 84 पॉजिटिव मिले

locationकोटाPublished: Aug 04, 2020 10:06:39 am

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोटा शहर में मंगलवार सुबह कोरोना संक्रमण के 84 मरीज मिले। शहर के हर कौने से मिले है पॉजिटिव मरीज। शहर में अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2254 हो चुके है।

 शहर में मंगलवार सुबह कोरोना संक्रमण के 84 मरीज मिले

कोटा में फिर फूटा कोरोना बम, 84 पॉजिटिव मिले

कोटा. शहर में मंगलवार सुबह कोरोना संक्रमण के 84 मरीज मिले। शहर के हर कौने से मिले है पॉजिटिव मरीज। शहर में अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2254 हो चुके है। जबकि 43 जनों की मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें
सट्टे की खाईवाले करते व ताश पत्तों पर जुआ खेलते 11 लोग पकड़े


सोमवार को भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों का शतक लग गया था। सुबह शाम की पारी में मिलाकर कुल 141 पॉजिटिव मरीज मिले थे। 1 से 3 अगस्त तक ही तीन दिनों में 445 मरीज मिल चुके है। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना ने बताया कि कोटा जिले में कुल ऑकड़ा 2254 पॉजिटिव मरीजों का हो चुका है। जबकि 43 जनों की मौत हो चुकी है।
जेल व पुलिस थाने बने हॉट स्पॉट
कोटा की सेन्ट्रलस जेल व शहर व ग्रामीण पुलिस थाने हॉट स्पॉट बन गए है। जेल में सोमवार को 8 और बंदी और स्टॉफ संक्रमित मिले है। इन्हें मिलाकर 70 से ज्यादा बंदी अब तक पॉजिटिव मिल चुके है। कोटा पुलिस लाइन से भी 2 व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले है। कोटा ग्रामीण पुलिस थाने में इटावा और कैथून थाने के बाद अब सांगोद और सीमलिया थाने के 19 पुलिसकर्मी संक्रमित मिले है। सांगोद थाने के 15 और सीमलिया थाने के 4 पुलिसकर्मी शामिल है।
1 से 3 अगस्त तक सात मौते
शहर में बीते तीन दिन में कोरोना संक्रमण से सात जनों की मौत हो चुकी है। नए अस्पताल में सोमवार को दो बुजुर्गों की मौत हुई। नए अस्पातल अधीक्षक डॉ. सीएस सुशील ने बताया कि डीसीएम इंदिरा गांधी नगर निवासी 65 वर्षी महिला, जेपी कॉलोनी रंगपुर रोड निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग सहित सात जनों की मौत हो चुकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो