एसीबी ने रिश्वत लेते महिला सरपंच व पति को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

कोटा ग्रामीण एसीबी टीम ने बुधवार को गैस एजेंसी का साइट प्लान अनुमोदन करने की एवज में 10 हजार की रिश्वत लेते कोटा जिले की लाडपुरा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत गंदीफली की महिला सरपंच व पति को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

By: Haboo Lal Sharma

Updated: 17 Mar 2021, 06:52 PM IST


कोटा ग्रामीण एसीबी टीम ने महिला सरपंच व पति को रिशवत लेते किया गिरफ्तार
-गैस एजेंसी के साइट प्लान के नक्शे के अनुमोदन के लिए रिश्वत

कोटा. कोटा ग्रामीण एसीबी टीम ने बुधवार को गैस एजेंसी का साइट प्लान अनुमोदन करने की एवज में 10 हजार की रिश्वत लेते कोटा जिले की लाडपुरा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत गंदीफली की महिला सरपंच व पति को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
एएसपी डॉ. प्रेरणा शेखावत ने बताया कि फरियादी स्वामी विवेकानन्द नगर निवासी विष्णु कुमार धाकड़ (30) ने अपने नाम गैस एजेंसी के साइट प्लान के नक्शे का अनुमोदन करवाना था। नक्शे के अनुमोदन के लिए सरपंच निर्मला बाई मीणा (38) व पति महावीर मीणा (43) ने फरियादी से 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की। फरियादी ने इसकी सूचना 16 मार्च को इसकी सूचना एसीबी में दी। एसीबी टीम ने सूचना का सत्यापन करवाया और बुधवार को ट्रेप की कार्रवाई की। सरपंच निर्मला मीणा व महावीर मीणा ने गैस एजेंसी के साइट प्लान के नक्शे पर हस्ताक्षर करने की एवज में फरियादी से 10 हजार रुपए की रिशवत की राशि प्राप्त की। टीम ने रिश्वत की राशि महावीर मीणा की जेब से बरामद कर ली। ट्रेप की कार्रवाई के दौरान पुलिस निरीक्षक वासुदेव, उप निरीक्षक किशनलाल, कीर्ति चौधरी, शबाना, दिग्विजय सिंह व पवन कुमार मौजूद रहे।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned