scriptकोविड महामारी में कालाबाजारी करने वालों की पैरवी नहीं करेंगे अधिवक्ता | Kota Adviser Council decided not to advocate for black marketers | Patrika News

कोविड महामारी में कालाबाजारी करने वालों की पैरवी नहीं करेंगे अधिवक्ता

locationकोटाPublished: May 06, 2021 07:32:39 pm

Submitted by:

Haboo Lal Sharma

कोरोना महामारी में कालाबाजारी करने वाले लोगों पर अगर कोई मुकदमा दर्ज होता है तो अभिभाषक परिषद ने निर्णय किया है कि ऐसे लोगों की न्यायालय में अधिवक्ता पैरवी नहीं करेंगे।

कोटा अभिभाषक परिषद का अहम फैसला

कोविड महामारी में कालाबाजारी करने वालों की पैरवी नहीं करेंगे अधिवक्ता

कोटा. कोरोना महामारी में कालाबाजारी करने वाले लोगों पर अगर कोई मुकदमा दर्ज होता है तो अभिभाषक परिषद ने निर्णय किया है कि ऐसे लोगों की न्यायालय में अधिवक्ता पैरवी नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें
ट्रैक्टर व कार में भीड़ंत, दोनों के परखच्चे उड़े


अभिभाषक परिषद महासचिव पदम गौतम ने बताया कि अभिभाषक परिषद की अध्यक्ष मनोज गौतम की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक निर्णय लिया गया कि कोरोना महामारी में कोरोना मरीजों के काम आने वाली जीवर रक्षक दवाइयों, ऑक्सीजन व अन्य जरूरी वस्तुओं की लोग मरीजों की बेबसी का नाजायज फायदा उठाकर कालाबाजारी कर रहे हैं। इन अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए अध्यक्ष मनोज गौतम की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि यदि कालाबाजारी में संलिप्त पाए जाने पर किसी पर मुकदमा दर्ज होता है तो कोई भी अधिवक्ता न्यायालय में ऐसे लोगों की पैरवी नहीं करेंगे। बार एसोसिएशन ने नोटिस जारी कर सभी अधिवक्ताओं को सूचित कर दिया है की ऐसे लोगों की कोई भी पैरवी नहीं करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो